Sania Mirza के पिता ने Shami संग बेटी की वेडिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, जानें वायरल फोटो का सच

हाल ही में, पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी संग अपनी बेटी की शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sania Mirza के पिता ने Shami संग बेटी की वेडिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, जानें वायरल फोटो का सच

पूर्व भारतीय टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जब से उनके पूर्व पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जनवरी 2024 में एक्ट्रेस सना जावेद संग शादी की अनाउंसमेंट की थी। दरअसल, 2010 में शादी के बंधन में बंधे शोएब और सानिया काफी पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन उन्होंने तलाक नहीं लिया था, बल्कि सानिया ने मलिक से 'खुला' लिया था। अब, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उन्होंने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से शादी कर ली है, जिस पर सानिया के पिता ने चुप्पी तोड़ी है।

सानिया के पिता ने शमी संग उनकी शादी की अफवाहों को किया खारिज

हाल ही में, ऐसी अफवाहें सामने आईं कि सानिया ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी से शादी कर ली है। अब, सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने अपनी बेटी की शमी से शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे बेतुका अनुमान बताया है। 'एनडीटीवी' से बात करते हुए सानिया मिर्जा के पिता ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, “यह सब बकवास है। वह उनसे मिली भी नहीं है।”

sania mirza

सानिया मिर्ज़ा और मोहम्मद शमी की वायरल शादी की तस्वीर का सच

दरअसल, यह सब सानिया और शमी की एक वायरल वेडिंग फोटो के साथ शुरू हुआ था। 12 जून 2024 को एक फेसबुक यूजर ने 2010 में सानिया की शोएब संग शादी की एक मॉर्फ्ड फोटो साझा की, जिसमें शोएब के फेस पर शमी का चेहरा लगाया गया था। यूजर ने दावा किया कि दोनों खिलाड़ियों ने शादी कर ली है। हालांकि, 'सेंटर फॉर एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म' (CEJ) कराची की एक फैक्ट चेक पहल ने एक रिवर्स इमेज सर्च किया और दावा किया कि वायरल तस्वीर सानिया की शोएब मलिक के साथ 2010 में हुई शादी की फोटो का एक एडिटेड वर्जन था। 

sania-shami wedding pic

जब Sania Mirza दोबारा प्यार तलाशने की बात कहते हुए दिखीं भावुक, नेटिजंस बोले- 'वह रोने वाली थीं', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सानिया मिर्ज़ा ने शोएब से लिया है 'खुला'

बता दें कि सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक से तलाक नहीं बल्कि ख़ुला लिया है, जो इस्लाम में महिलाओं को दिया गया एक कानूनी अधिकार है, जिसके तहत बीवी अपने शौहर से अलग हो सकती है। सानिया और शोएब की बात करें, तो उन्होंने अपने अलगाव पर चुप्पी साधे रखी थी। शोएब ने सभी को तब हैरान कर दिया था, जब उन्होंने 20 जनवरी 2024 को सना संग निकाह की तस्वीरें शेयर कीं। इसके बाद 21 जनवरी 2024 को सानिया की बहन अनम मिर्ज़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर नोट साझा किया था, जिसमें बताया गया था कि शोएब और सानिया अलग हो गए हैं।

shoaib malik

sania mirza

शोएब और सना की वेडिंग पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सानिया और शमी की वेडिंग रूमर्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.