सानिया-शोएब के तलाक की सिर्फ कागजी कार्रवाई बाकी! क्या पाक एक्ट्रेस आयशा हैं रिश्ता टूटने की वजह?

हाल ही में, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के करीबी सूत्र ने बताया है कि उनके और सानिया मिर्जा के तलाक की सिर्फ कागजी कार्रवाई ही बाकी है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सानिया-शोएब के तलाक की सिर्फ कागजी कार्रवाई बाकी! क्या पाक एक्ट्रेस आयशा हैं रिश्ता टूटने की वजह?

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति व पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) का ऑफिशियल तलाक होने जा रहा है। दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपने तलाक की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है। इस बीच, शोएब के एक करीबी ने खुलासा किया है कि वह और सानिया पहले ही अलग होने का फैसला कर चुके हैं और अब केवल कागजी कार्रवाई बाकी है।

sania mirza

'ज़ी न्यूज़ हिंदी' की रिपोर्ट के अनुसार, करीबी दोस्त ने कहा कि दोनों जल्द ही तलाक ले लेंगे, क्योंकि दोनों पहले ही अलग हो चुके हैं। शोएब मलिक के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के एक टीम सदस्य ने भी उनके तलाक की पुष्टि की है। 'इनसाइडस्पोर्ट' की रिपोर्ट के अनुसार, सदस्य ने कहा, “हां, अब उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता, लेकिन पुष्टि कर सकता हूं कि वे अलग हो गए हैं।"

sania mirza

सानिया इस समय दुबई में हैं, जबकि मलिक पाकिस्तान में हैं। वह एक विशेषज्ञ के रूप में 'टी20 विश्व कप 2022' के दौरान एक स्पोर्ट्स चैनल के लिए काम कर रहे हैं। सानिया और शोएब के तलाक की खबरें तब सामने आने लगी थीं, जब टेनिस स्टार ने कुछ रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थीं। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, ''कहां जाते हैं टूटे दिल। अल्लाह को खोजने के लिए"। इसके बाद उन्होंने अपने बेटे इजहान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "वे क्षण जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरने का साहस देते हैं।" इसके बाद से शोएब और सानिया के बीच सब कुछ ठीक न होने के कयास लगाए जाने लगे थे। फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

sania mirza

तलाक की खबरों के बीच, अब शोएब की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस-मॉडल आयशा उमर के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री नेटिजंस का ध्यान खींच रही है। जानकारी के मुताबिक, ये तस्वीरें एक साल पुरानी हैं, जब शोएब और आयशा ने एक पाकिस्तानी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। फोटोज में दोनों बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

ayesha omar

ayesha omar

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि शोएब और सानिया के घर टूटने की वजह आयशा ही हैं। पिछले साल जब शोएब और आयशा की ये तस्वीरें सामने आई थीं, तब भी दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि, दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था। आयशा की बात करें, तो वह पाकिस्तानी शोबिज की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह सुपरहिट सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' और 'यलगार', 'सात दिन मोहब्बत इन', 'लव में गम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आयशा ने 'कॉलेज जींस' सीरियल से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह शोबिज का फेमस चेहरा बन गईं।

ayesha omar

बात करें सानिया और शोएब की शादी की, तो दोनों ने अप्रैल 2010 में शानदार तरीके से निकाह किया था। उस समय उनकी शादी ने दोनों देशों (भारत और पाकिस्तान) को जोड़ने का काम किया था। हालांकि, इस पर काफी बवाल भी हुआ था, लेकिन कपल ने इन सब चीजों को साइड करके अपने प्यार को अहमियत देते हुए निकाह कर लिया था। दोनों का एक बेटा इजहान है। कहा जा रहा है कि तलाक के बाद शोएब और सानिया अपने बेटे की को-पैरेंटिंग करेंगे। उनके तलाक का बेटे की परवरिश पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सानिया और शोएब दोनों को आखिरी बार अपने बेटे का जन्मदिन मनाते हुए एक साथ देखा गया था।

sania mirza

फिलहाल, तलाक की इन अफवाहों पर अब सानिया और शोएब की प्रतिक्रिया का इंतजार है। तो शोएब और आयशा की वायरल तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis