Sana Makbul ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी 3', रूमर्ड बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy संग मनाया जीत का जश्न

सना मकबूल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर बनी हैं। उन्होंने अपनी जीत का जश्न अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी के साथ मनाया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sana Makbul ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी 3', रूमर्ड बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy संग मनाया जीत का जश्न

'बिग बॉस ओटीटी 3' को आखिरकार कई हफ़्तों के इंतज़ार के बाद अपना विजेता मिल गया है। बिग बॉस के दीवाने इस पल का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे और फाइनली यह पल खत्म हो गया है। 2 अगस्त 2024 को शो के होस्ट अनिल कपूर दो फाइनलिस्ट सना मकबूल (Sana Makbul) व नेजी को मंच पर लेकर आए और घोषणा की कि लाइव वोटिंग के अनुसार, सना मकबूल इस सीजन की विनर हैं।

नेजी को हराकर सना मकबूल बनीं 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर 

अनिल कपूर ने मंच संभाला और घोषणा की कि सना मकबूल ने नेजी व अन्य प्रतियोगियों को हराकर 'बिग बॉस ओटीटी 3' जीत लिया है। सना 25 लाख रुपए और एक चमचमाती ट्रॉफी अपने घर ले गईं। उन्होंने नेजी के साथ ट्रॉफी शेयर करने के अपने प्यारे से जेस्चर से दर्शकों का दिल जीत लिया।

sana

रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक पहुंचे फिनाले में, लेकिन जीतने में रहे फेल

जीतना और हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन जर्नी ही मायने रखती है। कृतिका मलिक 'BB OTT 3' के फिनाले में पहुंचीं और पांचवें स्थान पर शो में अपनी जर्नी समाप्त की। उन्होंने विनम्रतापूर्वक अपना स्थान स्वीकार किया और खुशी-खुशी अपने परिवार के साथ फिर से जुड़ीं। इसके बाद साई केतन राव थे।

kritika

श्रद्धा कपूर व राज कुमार राव ने शो में एंट्री की और घोषणा की कि साई ने चौथे स्थान पर शो पूरा किया। अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड शिवांगी खेडकर को गले लगाया और उन्हें अपनी असली ट्रॉफी कहा। घटनाओं के चौंकाने वाले मोड़ में रणवीर शौरी दौड़ में तीसरे स्थान पर रहे। जबकि कई कंटेस्टेंट और फैंस अनुभवी अभिनेता के जीतने की उम्मीद कर रहे थे। जब वह बाहर निकले, तो सना ने उनसे सभी झगड़ों के लिए माफ़ी भी मांगी और दोनों बीती बातों को भूलकर आगे बढ़ गए।

sai ketan

Sana Makbul 'BB OTT 3' के बाद करेंगी शादी? वेडिंग के लिए मीत ब्रदर्स को बुक करने का दिया हिंट! पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सना मकबूल ने कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी संग मनाया जीत का जश्न

सना मकबूल के 'बिग बॉस ओटीटी 3' जीतने के बाद उनकी मां और बहन उन्हें बधाई देने के लिए मंच पर पहुंचीं। उनके कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर सना के साथ एक सेल्फी साझा की, जिसमें सना खुशी से झूम रही थीं और श्रीकांत 'बीबी ओटीटी 3' की ट्रॉफी पकड़े हुए थे। यह वाकई एक खास पल था।

sana makbool

'Bigg Boss OTT 3' के फिनाले से पहले Sana Makbul का 'Miss Teen Diva' से वीडियो हुआ वायरल, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम भी सना मकबूल को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में उनकी शानदार जीत के लिए बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis