Sana Makbul 'BB OTT 3' के बाद करेंगी शादी? वेडिंग के लिए मीत ब्रदर्स को बुक करने का दिया हिंट!

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सना मकबूल ने हिंट दिया कि वह अपनी शादी में मीत ब्रदर्स को बुक करने वाली हैं, जिससे उनकी शादी की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sana Makbul 'BB OTT 3' के बाद करेंगी शादी? वेडिंग के लिए मीत ब्रदर्स को बुक करने का दिया हिंट!

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रही हैं। वह कई टीवी सीरियल्स के साथ-साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, वह 'खतरों के खिलाड़ी 11' का भी हिस्सा थीं और सेमीफाइनलिस्ट रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' जीत लिया है। हालांकि, अभी कंफर्म रिजल्ट का इंतजार है। इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी ऑनलाइन सामने आई।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर आने के बाद सना मकबूल करेंगी शादी?

शो के फिनाले राउंड से पहले, बिग बॉस ने घर में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया, जिसमें शिबानी कश्यप, निकिता गांधी, मीत ब्रदर्स, संजू राठौड़ और नकाश अजीज ने परफॉर्म किया। सना मकबूल मीत ब्रदर्स की परफॉर्मेंस से काफी खुश दिखीं और उन्होंने अपनी शादी के लिए उन्हें बुक करने का भी हिंट दिया।

sana makbul

वहीं, उनकी को-कंटेस्टेंट कृतिका मलिक ने कहा कि कॉन्सर्ट एंजॉय करते हुए उन्हें लगा कि वह सना मकबूल की शादी में हैं न कि बिग बॉस में। दूसरी ओर, अरमान मलिक ने भी सना से वादा किया कि जब यूट्यूबर बिग बॉस के घर से बाहर निकल रही होंगी, तब वह उनकी शादी में शामिल होंगे। इन सब संकेतों को देखते हुए अब, सवाल यह है कि क्या वाकई शो से बाहर आने के बाद सना शादी करेंगी या नहीं।

सना मकबूल कथित तौर पर एक एंटरप्रेन्योर को कर रही हैं डेट

हालांकि, सना मकबूल ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में रहने के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा छिपाकर रखा है, लेकिन कथित तौर पर उन्होंने एक बार बताया था कि उनकी पर्सनल लाइफ में एक स्पेशल व्यक्ति है। अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो सना मकबूल 'BuddyLoan' के फाउंडर श्रीकांत बुरेड्डी को डेट कर रही हैं। 'बडीलोन' एक पर्सनल लोन एग्रीगेटिंग प्लेटफॉर्म है, जो यूजर को तीन मिनट में लोन देना सुनिश्चित करता है और सना मकबूल कथित तौर पर इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके अलावा, श्रीकांत कथित तौर पर कई फर्मों के संस्थापक भी हैं।

sana makbul

sana makbul

'Bigg Boss OTT 3' के फिनाले से पहले Sana Makbul का 'Miss Teen Diva' से वीडियो हुआ वायरल, देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब श्रीकांत बुरेड्डी ने सना मकबूल के लिए होस्ट की खास बर्थडे पार्टी

श्रीकांत की इंस्टा आईडी देखें, तो उनकी आईजी स्टोरी सना के लिए पोस्ट से भरी हुई है। श्रीकांत ने जो वीडियो पोस्ट किए हैं, उनमें से एक में हम इस रूमर्ड कपल को एक्ट्रेस के बर्थडे पर साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। पार्टी कथित तौर पर श्रीकांत द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें अली गोनी, राहुल वैद्य, दिशा परमार और अन्य लोग शामिल हुए थे। एक तस्वीर में श्रीकांत को सना के गाल पर किस करते हुए भी देखा जा सकता है।

Sana Makbul

sana makbul

जब Sana Makbul के लिए फीलिंग्स के सवाल पर भड़के Naezy, जर्नलिस्ट को कहा- 'ज्यादा फ्री मत हो समझा ना', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सना की शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis