Vishal के एविक्शन के बाद खूब रोईं Sana Makbul, Armaan ने दोषी ठहराते हुए कहा- 'इसकी वजह से हुआ'

हाल ही में, विशाल पांडे बीबी हाउस से बाहर हो गए, जिस पर अरमान मलिक ने सना मकबूल को दोषी ठहराया और कहा कि शिवानी कुमारी व विशाल पांडे के एविक्शन के लिए सना जिम्मेदार हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Vishal के एविक्शन के बाद खूब रोईं Sana Makbul, Armaan ने दोषी ठहराते हुए कहा- 'इसकी वजह से हुआ'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने फिनाले की ओर है और इससे पहले दर्शकों को दो एविक्शन देखने को मिले, जिनमें पहला शिवानी कुमारी और दूसरा विशाल पांडे (Vishal Pandey) का था। ये दोनों ही सना मकबूल के अच्छे दोस्त थे। हालांकि, अरमान मलिक (Armaan Malik) ने उनके एविक्शन के लिए सना को ही जिम्मेदार ठहरा दिया।

विशाल-शिवानी के एविक्शन के लिए अरमान ने सना को ठहराया दोषी

दरअसल, बीबी हाउस से विशाल के बेघर होने के बाद उनके दोस्त सना मकबूल और लवकेश कटारिया फूट-फूटकर रोने लगे। जबकि बाकी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें सांत्वना दी। हालांकि, अरमान मलिक और साई केतन राव ने जब इस एविक्शन के बारे में बात की, तो अरमान का कहना था कि 'फेक दोस्ती' की वजह से शिवानी और विशाल को बाहर होना पड़ा है।

shivakani

अरमान ने ये भी कहा कि यह सना मकबूल ही थीं, जिनकी वजह से विशाल और शिवानी बाहर हुए। उनके शब्दों में, "इसकी (सना) वजह से हुआ है।" अरमान ने बताया कि सना, शिवानी और लवकेश को शो से निकालना चाहती थीं।

armaan malik

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

बीबी हाउस से बाहर आने के बाद विशाल की पहली पोस्ट

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर आने के बाद विशाल पांडे ने अपने इंस्टा हैंडल से पहली पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने घर के अंदर बने अपने दोस्त लवकेश कटारिया, सना मकबूल और शिवानी कुमारी के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए विशाल ने लिखा कि वह अपने 'भाई' और 'मकबूल' का ख्याल रखने के लिए घर में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने उनका साथ दिया है।

vishal panday

vishal panday

vishal panday

vishal panday

विशाल पांडे का एविक्शन पहले से था तय?

बता दें कि विशाल का एविक्शन दर्शकों के लिए काफी चौंकाने वाला रहा। दरअसल, उनके घर से बाहर होने से दो दिन पहले ही शो के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें बताया गया था कि शो से बेघर होने वाले अगले कंटेस्टेंट विशाल हैं। हालांकि, बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दी गई थी, लेकिन इसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया था। बाद में विशाल के दोस्त ने पोस्ट को फिर से साझा किया और शो को 'पूर्व नियोजित' बताते हुए निर्माताओं को फटकार लगाई थी।

vishal panday

Armaan ने 'भैया भाग्यशाली हैं' वाले कमेंट पर Vishal Pandey पर साधा निशाना, कहा- 'शुरू से इसकी नजर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, विशाल और शिवानी के एविक्शन के लिए अरमान द्वारा सना को दोषी ठहराए जाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis