सामंथा रुथ प्रभु ने एंटीक साड़ी के साथ पहने 28,000 रुपए के झुमके, बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में, एक अवॉर्ड समारोह में बेहद महंगे झुमके पहने हुए नजर आईं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु ने एंटीक साड़ी के साथ पहने 28,000 रुपए के झुमके, बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का निजी जीवन बीते कई महीनों से प्रशंसकों के लिए सबसे अधिक चर्चा का विषय बना हुआ है, लेकिन एक्ट्रेस के फैशन चॉइस भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अपने रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर साड़ियों और बिकनी तक, सामंथा पूरी तरह से स्टनर हैं। सामंथा अपनी ड्रेसेस में कितनी स्टाइलिश लगती हैं, ये बताने की जरूरत नहीं हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस बेहद महंगे इयररिंग्स पहने स्पॉट की गईं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Samantha Ruth Prabhu

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर पति सूरज संग की 'माता रानी' की आरती, पूजा में लीन दिखा कपल)

दरअसल, सामंथा को हाल ही में 'चैंपियंस ऑफ चेंज तेलंगाना 2021' पुरस्कार मिला है और इस आयोजन के लिए सामंथा ने एक सुंदर बेज और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने सिल्वर और गोल्ड प्लेटेड स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ पेयर किया था। साइड-पार्टिशन बन के साथ सामंथा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था।

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

(ये भी पढ़ें- Gehana Vasisth ने पोस्ट शेयर कर की अमीर बॉयफ्रेंड की डिमांड, आप भी कर सकते हैं अप्लाई)

सोशल मीडिया पर 'टॉलीवुड क्लोसेट' नाम के एक पेज ने सामंथा के झुमके की कीमत का खुलासा किया है। 'अभिलाषा प्रेट ज्वेलरी' के हैंडक्राफ्ट सिल्वर इयररिंग्स की कीमत 28,000 रुपये है।

Samantha

जानकारी के लिए बता दें कि, सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ एक्टर चैतन्य को कई सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2017 में एक भव्य समारोह में शादी रचाई थी। लेकिन अपनी शादी के चार साल बाद ये जोड़ा अलग हो गया था। कपल ने 2 अक्टूबर 2021 को अलग होने की घोषणा की थी।

Samantha And Naga

(ये भी पढ़ें- सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्स गर्लफ्रेंड संग अपने ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'मैं घर बसाना चाहता था')

उनके आधिकारिक बयान में लिखा था, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए! बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद 'चाई' और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि, एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल रही है और हमें विश्वास है कि, हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि, इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक प्राइवेसी प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।" मौजूदा समय में नागा और सामंथा दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

samantha ruth prabhu and naga chaitanya divorce

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा की लेटेस्ट फिल्म 'शाकुंतलम' अपने पहले पोस्टर के लिए चर्चा में है। सामंथा के अलावा सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और अल्लू स्नेहा रेड्डी की छोटी बेटी अल्लू अरहा 'शकुंतला' के बेटे 'प्रिंस भरत' के रूप में अपने ​करियर की शुरुआत करेंगी।

Samantha Ruth Prabhu

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस के झुमके कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis