Samantha Ruth Prabhu तलाक की घोषणा से तीन महीने पहले Chaitanya संग कर रही थीं बेबी प्लानिंग

सामंथा रुथ प्रभु इस समय अपनी सिंगल लाइफ जी रही हैं, लेकिन अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने के तीन महीने पहले वह बेबी प्लानिंग कर रही थीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Samantha Ruth Prabhu तलाक की घोषणा से तीन महीने पहले Chaitanya संग कर रही थीं बेबी प्लानिंग

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल थे। हालांकि, 2017 में शादी करने के बाद 2021 में उन्होंने अपने तलाक की घोषणा की थी। इसने हर किसी को चौंका दिया था। अब, जबकि नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है, वहीं सामंथा सिंगल लाइफ जी रही हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। 

सामंथा तलाक से तीन महीने पहले कर रही थीं बेबी प्लानिंग

सामंथा रुथ प्रभु 2021 में तलाक की घोषणा करने से कुछ महीने पहले ही नागा चैतन्य के साथ बच्चा पैदा करने की योजना बना रही थीं। दरअसल, उनके तलाक की घोषणा के बाद, निर्माता नीलिमा गुना ने खुलासा किया था कि अभिनेत्री उस साल परिवार शुरू करने और बच्चा पैदा करने की योजना बना रही थीं। 'द न्यूज मिनट' के साथ एक साक्षात्कार में नीलिमा ने साझा किया कि जब उन्होंने और उनके पिता ने फिल्म 'शाकुंतलम' के लिए सामंथा से संपर्क किया, तो अभिनेत्री को कहानी पसंद आई, लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी।

SAMANTHA

नीलिमा ने कहा कि सामंथा ने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह फिल्म साइन करेंगी और शूटिंग 2021 के जुलाई/अगस्त तक पूरी होनी चाहिए, क्योंकि वह एक परिवार शुरू करना चाहती थीं और मां बनना चाहती थीं, जो उनकी पहली और सबसे बड़ी प्राथमिकता होगी।

नीलिमा ने कहा था, "पिछले साल ही, जब मेरे पिता निर्देशक गुणशेखर गारु और मैंने सामंथा से 'शाकुंतलम' के लिए संपर्क किया था, तो उन्हें कहानी पसंद आई और वे इससे बहुत उत्साहित थीं, लेकिन उन्होंने हमसे कहा था कि अगर उन्हें रोल करना है, तो इस साल अधिकतम जुलाई/अगस्त तक शूटिंग पूरी हो जानी चाहिए। उन्होंने मुझे बताया था कि वह एक परिवार शुरू करने की योजना बना रही हैं और वह मां बनना चाहती हैं, जो उनकी प्राथमिकता होगी।"

SAMANTHA

Nagarjuna ने बेटे की सगाई और Samantha संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'तलाक ने चैतन्य को दुखी कर दिया..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

उसी साक्षात्कार में नीलिमा ने कहा कि सामंथा इस प्रोजेक्ट को लेकर थोड़ी संदेह में थीं, क्योंकि पीरियड ड्रामा फिल्मों को आम तौर पर अंतिम रूप देने में बहुत समय लगता है। निर्माता ने कहा कि जब उन्होंने और पूरी टीम ने सामंथा को आश्वासन दिया कि वे 2021 के जुलाई/अगस्त के भीतर शूटिंग पूरी कर लेंगे, तो वह इससे बहुत खुश थीं। नीलिमा ने साझा किया कि सामंथा ने उनसे कहा था कि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी और इसके बाद वह एक लंबा ब्रेक लेंगी, क्योंकि वह बेबी प्लानिंग कर रही थीं। 

SAMANTHA

Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya-Sobhita की सगाई के बाद शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इस बारे में नीलिमा ने कहा, "जैसे ही उन्होंने यह सुना, वह बहुत खुश हुईं और इस पर सहमत हो गईं। उन्होंने मुझसे कहा कि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी और इसके बाद वह एक लंबा ब्रेक लेना चाहती हैं और बेबी चाहती हैं। शेड्यूल के दौरान भी, हमने कभी ब्रेक नहीं लिया, क्योंकि हम उनकी तरफ से इस रिक्वेस्ट को पूरा करना चाहते थे।"

NAGA CHAITYA

फिलहाल, सामंथा के बेबी प्लानिंग के बारे में इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis