सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक पर की बात, फ्यूचर प्लान भी किया शेयर

टॉलीवुड की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति व एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के बारे में प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में भी बताया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक पर की बात, फ्यूचर प्लान भी किया शेयर

टॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में उनकी भूमिका के लिए फैंस का खूब सारा प्यार और सराहना मिली थी। 'ई-टाइम्स' ने 'माई ग्लैम फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021' में अभिनेत्री से कई सवाल किए, जहां उन्होंने अपनी अगली ओटीटी फिल्म, योग वीडियो और नागा चैतन्य के साथ तलाक लेने के बारे में बहुत कुछ बताया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

सामंथा के वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में उनके जीवंत और शानदार अभिनय के लिए उनके फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया था। अपने फैंस के इसी प्यार और प्रशंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए सामंथा ने कहा, “यह मुक्तिदायक था। एक महिला के व्यक्तित्व के विभिन्न आयामों का पता लगाने के लिए अभिनेत्री को अक्सर ऐसी भूमिकाओं तक पहुंच नहीं मिलती है।"

सीरीज की रिलीज के बाद उन्होंने भले ही खूब सुर्खियां बटोरी हों, लेकिन जब 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर और टीज़र सामने आया था, तो सामंथा को उनकी भूमिका और जातीय प्रतिनिधित्व के संबंध में बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा था। उन्हें मिली आलोचना के बारे में बात करते हुए सामंथा ने कहा, “जो कुछ भी हुआ, वह रिलीज से पहले हुआ था। लोगों ने चीजों को ग्रहण किया, उन्होंने धारणाएं बनाईं। लेकिन जब सीरीज रिलीज हुई, तो हमें खूब सराहना और तारीफ मिली। मुझे लगता है कि, मैंने धैर्य रखा और सीरीज के आने की प्रतीक्षा की थी।”

(ये भी पढ़ें: नागा संग तलाक के बाद छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द, कहा- 'मुझे लगा था कि, मैं मर जाऊंगी')

ओटीटी शो एकमात्र ऐसा पहलू नहीं है, जहां सामंथा को सराहा गया है। उनके वर्कआउट और योग वीडियो भी उनके फैंस के पसंदीदा बन गए हैं। इस पर उन्होंने कहा, "मुझे यह शेयर करना अच्छा लगता है, क्योंकि यह मेरे व्यक्तित्व का एक हिस्सा है। कुछ लोग इसे शेयर करना पसंद नहीं करते हैं। मुझे अपने जीवन में लोगों को साझा करना और आमंत्रित करना पसंद है। मैं काफी पारदर्शी रही हूं और यह मजेदार है। मुझे इसमें मजा आता है।” सामंथा के पास फिलहाल ओटीटी शो, सोशल मीडिया, फिल्में और अन्य कई ऑफर हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'मैंने खुद को काम में लगा लिया है। काम मुझे व्यस्त रख रहा है। मैं आने वाले वर्ष में जिन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हूं, उन्हें लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं, यह बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाला है। प्रत्येक परियोजना एक से बढ़कर एक है, इसलिए मेरे पास 2022 तक की योजना है।"

नागा चैतन्य से उनके तलाक पर सामंथा ने कहा, “मुझे लगता है कि, मैं इसके बारे में बोल रही हूं। इसके बारे में बोलना महत्वपूर्ण था और मैंने इसे संबोधित किया है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि, इसे बार-बार दोहराना जरूरी है।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे वास्तव में कड़ी मेहनत करनी है। मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं कि, मुझे अद्भुत किरदार निभाने और उनके साथ न्याय करने में सक्षम होने का मौका मिला। मैं बस उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि, मुझे जो भूमिकाएं मिल रही हैं, मैं उनके साथ न्याय करती रहूं।"

(ये भी पढ़ें: नागा चैतन्य से तलाक के बाद ट्रोलिंग से परेशान हुईं सामंथा, कहा- 'सभ्य तरीके से निराशा व्यक्त करें')

सामंथा ने अवॉर्ड नाइट के लिए एक फ्यूजन ड्रेस पहनी थी, जिसमें काले रंग का ब्लाउज टॉप और एक झालरदार स्कर्ट के साथ एक केप जैकेट थी। अपने फैशन के पसंद के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ''तैयार होने में बहुत लंबा समय लगा। यह इतना आसान नहीं है। लेकिन यह इसके लायक है, क्योंकि ये रातें कभी-कभार ही होती हैं, इसलिए तैयार होने में मज़ा आता है।”

फिलहाल, हमें सामंथा का हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखना बेहद पसंद आता है। तो, इस बारे में आप क्या कहेंगे? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis