Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya-Sobhita की सगाई के बाद शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने पूर्व पति नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई के बाद एक दिल टूटने वाला पोस्ट शेयर किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya-Sobhita की सगाई के बाद शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 8 अगस्त 2024 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई करके प्यार को एक और मौका दिया। बता दें कि चैतन्य की शादी इससे पहले साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से हुई थी। दोनों ने 6 अक्टूबर 2017 को शादी की थी और चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक चार दिन पहले इस कपल ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया था।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के बाद सामंथा रुथ प्रभु की पहली पोस्ट

8 अगस्त 2024 की सुबह नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा की और अपने परिवार में उनका स्वागत किया। इसके तुरंत बाद सामंथा ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक दिल दहला देने वाली पोस्ट शेयर की।

samantha

सामंथा ने महिला पहलवान विनेश फोगाट के कुश्ती से संन्यास लेने की खबर साझा की। सामंथा ने इसके ऊपर एक दिल टूटने वाली इमोजी भी एड किया। बाद में उन्होंने एक एआई क्लास का विज्ञापन साझा किया। कुछ घंटों बाद, सामंथा ने पेरिस ओलंपिक जीत के बारे में भारत की हॉकी टीम की जश्न मनाने वाली पोस्ट साझा की।

samantha

जब Naga Chaitanya ने स्वीकारी थी रिश्ते में धोखा देने की बात, Samantha के फैंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नागार्जुन अक्किनेनी ने चैतन्य और शोभिता को दी शुभकामनाएं

नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने 'एक्स' हैंडल पर चैतन्य और शोभिता की इंटीमेट सगाई समारोह की दो तस्वीरें साझा कीं और इसके साथ एक सुंदर नोट लिखा। प्यारे पिता ने दोनों की सगाई की जानकारी साझा की, जो सुबह 9:42 बजे हुई और उन्होंने शोभिता का अपने परिवार में स्वागत भी किया।

naga

उन्होंने कपल के लिए जीवन भर प्यार व खुशी की कामना की और लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई!! हमें उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना। ईश्वर इनकी रक्षा करे! 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।"

naga

Naga Chaitanya-Sobhita की सगाई के बाद फैंस ने एक्टर से की Samantha संग ये फोटो हटाने की मांग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नागार्जुन की पोस्ट में 8.8.8 का महत्व

नागार्जुन के कैप्शन के आखिरी हिस्से ने हमारा ध्यान खींचा, क्योंकि उन्होंने इसमें 8.8.8 का ज़िक्र किया था। बता दें कि नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने साल के आठवें महीने 8 अगस्त को अपनी नई शुरुआत की। इसके अलावा, मौजूदा साल 2024 के अंकों को जोड़ने पर हमें 8 मिलता है। अंक 8 अनंत का प्रतीक है। यही कारण है कि 8.8.8 नागा चैतन्य और शोभिता के जीवन में एक विशेष महत्व रखता है, क्योंकि यह उनके अनंत प्रेम की शुरुआत का प्रतीक है।

nagarjuna

फिलहाल, नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा पर सामंथा के मौन व्यवहार के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis