सामंथा रुथ प्रभु ने पहनी 20 हजार की पैंटसूट बेल्ट रैप ड्रेस, बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में, एक महंगी ड्रेस में नजर आई हैं। आइए आपको बताते हैं इस​के बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु ने पहनी 20 हजार की पैंटसूट बेल्ट रैप ड्रेस, बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) कहती हैं कि, ''एक अच्छी ड्रेस किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व लक्षण को परिभाषित करती है।'' इस बात को एक्ट्रेस ने बहुत गंभीरता से लिया है। वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। चाहे वह एक पारंपरिक साड़ी हो, डिजाइनर लहंगा हो, बॉडीकॉन ड्रेस हो या फिर जंपसूट हो, सामंथा रुथ प्रभु निश्चित रूप से अपनी प्रत्येक पसंद के साथ अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। 

samantha

इतना ही नहीं, वह उन लाखों लड़कियों के लिए भी एक प्रेरणा हैं, जो यह सोचती हैं कि, तलाक के बाद जिंदगी खत्म हो जाती है। अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा अपनी जीवन शैली में जी रही हैं। उनके गेटअवे से लेकर उनके प्रोफेशनल फोटोशूट तक, उनका हर आउटफिट उनके बारे में बहुत कुछ बताता है।

Samantha

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

हाल ही में, एक इवेंट के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने बेल्ट रैप के साथ एक उत्तम दर्जे का सफेद पैंटसूट फ्लॉन्ट किया। एक्ट्रेस ने अपने इस नए लुक से वहां पर मौजूद सभी लागों का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने इवेंट से अपने लुक की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''कल रात के बारे में।'' 

Samantha

Samantha

Samantha

Samantha

हालांकि, अगर लड़कियां सामंथा रूथ प्रभु के इस लुक को अपनाना चाहती हैं, तो इसके लिए उन्हें काफी पैसे खर्च करने होंगे। बेल्ट रैप वाला सफेद पैंटसूट 'द लाइन ट्राइब ब्रांड' का है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत £181 पाउंड है, जिसे अगर भरतीय करेंसी में परिवर्तित करें तो, इसका दाम 18,110 रुपए है।

Samantha dress price

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का घर है बेहद शानदार, देखें स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक की फोटोज)

वैसे, यह पहली बार नहीं है, जब सामंथा रुथ प्रभु अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले, एक्ट्रेस के वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इस फोटो में वह एक टीशर्ट पहने नजर आ रही थीं। हालांकि, सामंथा रुथ प्रभु ने साबित कर दिया था कि, फैशन वह नहीं है कि, आप ढेर सारा पैसा खर्च करें। तस्वीर में उन्होंने 'ज़ारा' की द सिम्पसंस से प्रेरित सफेद टी-शर्ट पहनी थी। हालांकि टी-शर्ट की कीमत 1,590 रुपए है, लेकिन छूट के मुताबिक, इसकी कीमत महज 390 रुपए है।

Samantha's

Samantha

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस की लेटेस्ट ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis