Samantha ने Naga-Sobhita की सगाई के कुछ दिनों बाद वायरल वीडियो में दी रिलेशनशिप की सलाह

पूर्व पति नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई के कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Samantha ने Naga-Sobhita की सगाई के कुछ दिनों बाद वायरल वीडियो में दी रिलेशनशिप की सलाह

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) तब से सुर्खियों में हैं, जब से उनके पूर्व पति नागा चैतन्य ने 8 अगस्त 2024 को अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला से सगाई की है। एक्ट्रेस ने अभी तक चैतन्य की सगाई पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन हाल ही में सामंथा का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप एडवाइस दी है। वीडियो में सामंथा ने अपने मोटिवेशनल स्पीच से लोगों का दिल जीत लिया।

सामंथा रुथ प्रभु ने युवाओं को दी रिलेशनशिप संबंधी सलाह

वायरल वीडियो में सामंथा रुथ प्रभु को जीवन के कठिन समय के बारे में बात करते हुए देखा गया, खासकर जब कोई व्यक्ति अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच जाता है। अभिनेत्री ने कहा कि किसी व्यक्ति का अपने जीवनकाल में सबसे बड़ा रिश्ता खुद के साथ होता है, क्योंकि उसके बुरे दिन पर कोई भी उसके साथ नहीं होता है।

सामंथा

उनके शब्दों में, ''इस जीवनकाल में आपका सबसे बड़ा रिश्ता खुद के साथ होता है। अपने माता-पिता के साथ नहीं, अपने बॉयफ्रेंड के साथ नहीं, अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं, क्योंकि जब आप सबसे निचले लेवल पर पहुंचते हैं, तो आप मेरा विश्वास करें, उस समय आप अकेले होंगे। मुझे पता है कि आप सभी सोच रहे हैं कि परीक्षाएं सबसे बड़ी समस्याएं हैं, लेकिन मेरा विश्वास करें कि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं और जब आप उस सबसे निचले स्तर पर पहुंचते हैं, तो एकमात्र व्यक्ति जो आपके लिए वहां होगा, वह आप होंगे। अपने सबसे अच्छे दोस्त बनें।''

Nagarjuna ने बेटे की सगाई और Samantha संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'तलाक ने चैतन्य को दुखी कर दिया..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सामंथा रुथ प्रभु के वायरल वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

वीडियो सामने आते ही तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया और नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। उन्होंने नागा चैतन्य से तलाक के बाद सेल्फ-लव के बारे में सामंथा के विचारों पर अपनी राय व्यक्त करते हुए पोस्ट के कमेंट सेक्शन को भर दिया। एक यूजर ने लिखा, ''कोई भी आपके लिए खड़ा नहीं होगा..सिवाय आपके और आपकी परछाईं के।'' एक अन्य ने लिखा, ''मुझे यह अहसास हुआ..यह सच है कि जब आप अपने सबसे खराब दौर में होते हैं, तो आप ही खुद के साथ होते हैं।'' यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

सामंथा

सामंथा

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई

8 अगस्त 2024 को जब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अपनी अचानक सगाई से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। 'एक्स' पर बात करते हुए नागार्जुन ने इंटीमेट सेरेमनी की दो तस्वीरें पोस्ट की थीं और इसके साथ एक इमोशनल नोट लिखा था। प्यारे पिता ने साझा किया था कि दोनों की सगाई सुबह 9ः42 बजे हुई और 8.8.8 की तारीख का महत्व बताया था। नागार्जुन ने शोभिता का अपने परिवार में स्वागत भी किया और कपल को जीवन भर प्यार व खुशियों की कामना की थी।

नागा

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9ः42 बजे हुई। हम उन्हें अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। हैप्पी कपल को बधाई। उन्हें जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना। ईश्वर रक्षा करे। 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत।''

नागा

Samantha Ruth Prabhu तलाक की घोषणा से तीन महीने पहले Chaitanya संग कर रही थीं बेबी प्लानिंग, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सामंथा रुख प्रभु के वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis