जब Naga संग शादी की शपथ लेते हुए रो पड़ी थीं Samantha, कहा था- 'आप हमारे बच्चे के आदर्श पिता बनेंगे'

एक थ्रोबैक वीडियो में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को नागा चैतन्य के साथ शादी की शपथ लेते समय भावुक होते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Naga संग शादी की शपथ लेते हुए रो पड़ी थीं Samantha, कहा था- 'आप हमारे बच्चे के आदर्श पिता बनेंगे'

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhuऔर नागा चैतन्य कभी टॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल थे। फिल्म 'ये माया चेसावे' के दौरान दोनों की दोस्ती कमाल की हो गई थी और अक्सर उन्हें साथ में घूमते हुए देखा जाता था। सामंथा और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को हिंदू व ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। हालांकि, 2021 में अफ़वाहें आने लगीं कि टॉलीवुड के इस पावर कपल की शादी में परेशानियां आ रही हैं।

आखिरकार, अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी से चार दिन पहले सामंथा और चैतन्य ने अपनी शादी को खत्म करने के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिससे उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया। उनके तलाक के तुरंत बाद चैतन्य और अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला के अफेयर की अफ़वाहें फैलने लगीं, लेकिन दोनों ने कभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। सभी को चौंकाते हुए चैतन्य और शोभिता ने 8 अगस्त 2024 को एक इंटीमेट सेरेमनी में सगाई कर ली।

naga

जब नागा चैतन्य के साथ शादी की शपथ लेते समय रो पड़ी थीं सामंथा रुथ प्रभु 

अब, चैतन्य और उनकी पूर्व पत्नी समथा रुथ प्रभु की क्रिश्चियन वेडिंग की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेत्री को अपनी शादी की शपथ लेते समय भावुक होते देखा गया। वायरल क्लिप में सामंथा ने व्हाइट गाउन पहना था, जबकि चैतन्य ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे। अपनी शादी की शपथ लेते समय सामंथा ने एक पल रुककर अपने आंसू पोंछे और कहा कि कैसे चैतन्य उनके बच्चे के लिए एक ‘परफेक्ट पिता’ बनेंगे।

naga

उनके शब्दों में, "जैसे कि कैसे सभी तर्क बिना किसी स्वर परिवर्तन के हल हो जाते हैं और कैसे मुझे रोने के अलावा किसी और चीज़ से दूर रहने की अनुमति नहीं है, लेकिन तुम्हारी वजह से मैं धीरे-धीरे और निश्चित रूप से खुद को वह बनते हुए महसूस कर सकती हूं, जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है। आप सबसे महान व्यक्ति हैं, जिन्हें मैंने कभी जाना है और मुझे पता है कि एक दिन आप हमारे खूबसूरत बच्चे के लिए एक आदर्श पिता बनेंगे। मैं आपको सौ जीवन और सौ दुनियाओं में और किसी भी वास्तविकता में चुनूंगी। मैं आपको चुनती हूं।"

naga

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के बाद चैतन्य के लिए अपनी भावनाओं के बारे में की थी बात

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा पूरी तरह से टूटकर बिखर गई थीं और जब वह 'कॉफी विद करण 7' के एक एपिसोड में दिखाई दी थीं, तो उनका गुस्सा काफी स्पष्ट था। जब होस्ट करण जौहर ने उनसे पूछा था कि क्या वह और उनके पूर्व पति नागा चैतन्य एक-दूसरे के लिए कठोर भावनाएं रखते हैं, तो अभिनेत्री ने इसकी पुष्टि की थी और कहा था, “कठोर भावनाएं ऐसी होती हैं जैसे अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं तो आपको नुकीली वस्तुएं छिपानी पड़ती हैं। तो अभी तक, हां। यह अभी एक सौहार्दपूर्ण स्थिति नहीं है। यह भविष्य में हो सकता है।"

naga

शोभिता धुलिपाला के साथ चैतन्य की सगाई

सामंथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्य और शोभिता के रिश्ते की चर्चा इंटरनेट पर तब शुरू हुई, जब उन्हें हैदराबाद में एक साथ देखा गया। समय के साथ उनके करीबी रिश्ते ने सभी का ध्यान खींचा और नेटिजंस ने जून 2024 में उन्हें यूरोप में एक साथ छुट्टियां मनाते हुए भी पाया, जिससे उनके रिश्ते की अटकलों को और बल मिला। इसके बाद 8 अगस्त 2024 को दोनों ने सगाई करके अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचाया।

naga

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें

फिलहाल, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा कपल थे और उनके फैंस उनके अलगाव को भूल नहीं पाए हैं। सामंथा की शादी की इमोशनल शपथ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis