सामंथा अक्किनेनी पति नागा चैतन्य से पहली बार मिली थीं यहां, एक्ट्रेस ने पोस्ट में दिखाई थी जगह

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य पहली बार कहां मिले थे? इसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने थ्रोबैक पोस्ट में बताया था। आइए आपको भी इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सामंथा अक्किनेनी पति नागा चैतन्य से पहली बार मिली थीं यहां, एक्ट्रेस ने पोस्ट में दिखाई थी जगह

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) टॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। हालांकि, दोनों की फैन बेस सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि देश-विदेश में भी है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। सोशल मीडिया पर सामंथा और नागा की रोमांटिक तस्वीरें इस बात का प्रमाण हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ कितना सहज रिलेशनशिप बॉन्ड शेयर करते हैं। वैसे, तो सामंथा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखना पसंद करती हैं, लेकिन एक थ्रोबैक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने लविंग हसबैंड नागा चैतन्य संग पहली मुलाकात की लोकेशन फैंस संग शेयर किया था। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले इस क्यूट कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। नागा चैतन्य साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे हैं। नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'ये माया चेसवे' के सेट पर हुई थी। यहां से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हो गया। नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों 6 अक्टूबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। कपल ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया)

अब आइए आपको दिखाते हैं सामंथा का थ्रोबैक पोस्ट। दरअसल, एक्ट्रेस ने 3 साल पहले यानी 1 अप्रैल 2018 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने लविंग हसबैंड नागा चैतन्य के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनों ने विंटर आउटफिट के साथ गॉगल्स लगा रखे हैं, जिसमें दोनों की स्माइल फोटो में चार-चांद लगा रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए सामंथा ने अपने कैप्शन के जरिए लविंग हसबैंड नागा के संग पहली मुलाकात की लोकेशन बताया था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘आमतौर पर मैं सेल्फी से नफरत करती हूं, लेकिन इसे करना पड़ा। सेंट्रल पार्क (न्यूयॉर्क स्थित), जहां इन सबकी शुरुआत हुई थी। 8 साल पहले... इस मैजिक के लिए धन्यवाद.. बस वापस आकर कहना पड़ा, थैंक्यू। #whatsmeanttobewillbe #lovewillfindaway # NewyorkNewyorkN #familyiseverything #chaylove #happilyevera #YMC।’ इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ से प्रिंस नरूला तक इन 8 सितारों ने अपने पार्टनर्स के लिए बनवाया है टैटू, देखें फोटोज)

चैतन्य के लिए पहली बार जिम गई थीं सामंथा

सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर इंटरैक्ट होती रहती हैं। सामंथा ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया था। इस दौरान एक फैन ने सामंथा ने पूछा था कि, ‘वह फिटनेस में कैसे शामिल हो गईं?’ इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने काफी मजेदार अंदाज में दिया था और बताया था कि वह सिर्फ चैतन्य के लिए जिम गई थीं। सामंथा ने जवाब देते हुए कहा था, ‘मैं आपको एक बड़े राज के बारे में बताती हूं, तो क्या आप जानते हैं कि मैंने जिम क्यों शुरू की? चाई (चैतन्य) को चेक आउट करने के लिए, क्योंकि वह भी इसी जिम में जाते थे और मैंने भी ज्वाइन कर ली।’ वहीं, दूसरे फैन ने एक्ट्रेस से पूछा था कि नागा चैतन्य इतने एंटी-सोशल क्यो हैं? इस पर, अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा था, ‘चलो चाई से पूछते हैं। चाई आप असामाजिक क्यूं हैं?’

तीसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर सामंथा ने पति नागा को किया था ऐसे विश

6 अक्टूबर 2020 को इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हुए थे। इस खास मौके पर सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पति को बधाई दी थी। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। ये फोटो सामंथा के चचेरे भाई राणा डग्गुबती की शादी की है। इस तस्वीर में कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें- कभी सनी देओल को 'छोटे पापा' कहती थीं डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियां, ऐसा था रिश्ता)

फिलहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि सामंथ और नागा एक-दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं। वैसे, आपको सामंथा और नागा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सामंथा अक्किनेनी)
BollywoodShaadis