Somy Ali-Sangeeta Bijlani संग ब्रेकअप से Salman पर नहीं पड़ा था कोई असर, अब हुआ खुलासा

हाल ही में, अभिनेता प्रदीप रावत ने अभिनेत्री सोमी अली और संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान के ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Somy Ali-Sangeeta Bijlani संग ब्रेकअप से Salman पर नहीं पड़ा था कोई असर, अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने विनम्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। यही वजह ​है कि उनकी अपने सभी को-स्टार्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसी ही एक बॉन्डिंग अभिनेता प्रदीप रावत के साथ थी, जिन्होंने भाईजान के साथ 'टाइगर जिंदा है', 'बागी: ए रिबेल फॉर लव' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। प्रदीप कभी सलमान के करीबी थे, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को दूर कर लिया। उन्होंने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली और संगीता बिजलानी के साथ सुपरस्टार के ब्रेकअप को करीब से देखा है। अब प्रदीप ने इस बारे में बात की है।

सोमी अली और संगीता बिजलानी के साथ सलमान के ब्रेकअप पर बोले प्रदीप रावत

सिद्धार्थ कन्नन के साथ हालिया बातचीत के दौरान प्रदीप रावत ने बताया कि कैसे सलमान ने सोमी अली से ब्रेकअप के बाद उनका दिल तोड़ दिया था। हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि सलमान इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हुए, क्योंकि उन्हें पता था कि उनके पास विकल्पों की कमी नहीं है।

somy ali

प्रदीप ने कहा, “सलमान खान पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। इन दोनों के ब्रेकअप से सोमी अली काफी प्रभावित हुईं। सलमान इतने गुडलुकिंग हैं कि उनके पास विकल्पों की कमी नहीं है। वे मेरे दोस्त थे और हम एक साथ बैठते थे, एक साथ खाना खाते थे... वे दोनों मुझे कहानी का अपना पक्ष बताते थे।''

जब Salman Khan ने एक गाने की शूटिंग के दौरान Sanjay L Bhansali को Aishwarya को छूने से किया था मना, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

प्रदीप रावत ने खुलासा किया कि क्या सलमान खान थे हार्ट ब्रेकर?

बातचीत में आगे प्रदीप से सलमान खान के संगीता बिजलानी के साथ ब्रेकअप और उस पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए प्रदीप ने कहा कि इससे संगीता पर ज्यादा असर पड़ा, क्योंकि वह कभी भी सलमान को खोना नहीं चाहती थीं। यह पूछे जाने पर कि क्या सलमान हार्ट ब्रेकर हैं, प्रदीप रावत ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा, “जाहिर है, संगीता अधिक प्रभावित हुईं। सलमान जैसे इंसान को कौन खोना चाहेगा? कभी-कभी अनजाने में चीजें हो जाती हैं और कुछ गलतफहमियां हो जाती हैं। सलमान बहुत साफ दिल वाले इंसान हैं। वह किसी को चोट नहीं पहुंचा सकते।”

pradeep

जब Salman Khan से पूछा गया- 'Aishwarya Rai और Katrina में से कौन हैं ज्यादा सुंदर?', जवाब हुआ वायरल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

प्रदीप रावत ने सलमान खान से खुद को दूर करने के पीछे का बताया कारण 

प्रदीप ने सलमान खान के इनर सर्कल से खुद को दूर करने के पीछे का कारण भी बताया और खुलासा किया कि उन्होंने सोचा था कि अगर वह लंबे समय तक सलमान के साथ रहेंगे, तो वह उनके बॉडीगार्ड बन जाएंगे। 'सरफरोश' अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगा कि वह जीवन में कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे, इसलिए उन्होंने धीरे-धीरे सलमान से दूरी बनाने का फैसला किया।

salman khan

उनके शब्दों में, “मैं सालों तक सलमान से नहीं मिला, क्योंकि मुझे लगता था कि अगर मैं उनके साथ लंबे समय तक रहूंगा, तो उनके बॉडीगार्ड शेरा के लिए जगह नहीं बचेगी। मैं उनका बॉडीगार्ड बन जाऊंगा। मैंने सोचा कि अगर मैं इस कंफर्ट जोन में रहा तो कुछ भी हासिल नहीं कर पाऊंगा। इसलिए, मैं धीरे-धीरे सलमान के सर्कल से बाहर आ गया।”

'गजनी' के लिए पहली पसंद थे सलमान खान 

उसी इंटरव्यू में प्रदीप रावत ने सलमान खान के प्रोफेशनल फ्रंट पर भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया और साझा किया कि 'गजनी' के लिए सलमान खान पहली पसंद थे। उन्होंने कहा कि निर्देशक एआर मुरुगादॉस मूल रूप से सलमान को फिल्म में लेना चाहते थे। बता दें 'गजनी' में आमिर खान और असिन मुख्य भूमिका में थे और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

salman

फिलहाल, प्रदीप रावत के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis