Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग केस के एक आरोपी ने मुंबई पुलिस की कस्टडी में की आत्महत्या

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर सलमान खान के बाहर की गई हवाई फायरिंग मामले में एक आरोपी ने मुंबई पुलिस की कस्टडी में आत्महत्या कर ली है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग केस के एक आरोपी ने मुंबई पुलिस की कस्टडी में की आत्महत्या

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के मुंबई स्थित घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' में 14 अप्रैल 2024 को दो हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की थी। बाद में यह स्वीकार किया गया कि हमले की योजना लॉरेंस बिश्नोई ने बनाई थी। जिसकी हिटलिस्ट में सलमान लंबे समय से हैं, खासकर काले हिरण मामले में एक्टर की संलिप्तता के कारण। बता दें कि 26 अप्रैल 2024 को हमले की जांच टीम ने शूटर्स को बंदूकें सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया था।

सलमान खान के घर फायरिंग के आरोपी अनुज थापन की पुलिस हिरासत में हुई मौत

'हिंदुस्तान टाइम्स' की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के घर गोलीबारी की घटना के एक आरोपी अनुज थापन को मुंबई पुलिस की हिरासत में मृत पाया गया है। शुरुआती रिपोर्ट्स से पता चलता है कि आरोपी ने लॉकअप के अंदर आत्महत्या का प्रयास किया था। इतना ही नहीं, इतना बड़ा कदम उठाने के बाद उसे मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

salman khan

बंदूकें सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे अनुज थापन और सोनू सुभाष चंदर

अनुज थापन और सोनू सुभाष चंदर वे दो आरोपी थे, जिन्हें सलमान खान के आवास पर हमला करने वाले शूटर्स को बंदूकें मुहैया कराने के आरोप में पंजाब में गिरफ्तार किया गया था। अनुज की आत्महत्या के बाद, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पीके जैन ने 'एनडीटीवी' के साथ एक साक्षात्कार में बताया कि वास्तव में क्या हुआ होगा।

उन्होंने कहा, “थाने के सभी पुलिसकर्मियों से सीआईडी (आपराधिक जांच विभाग) द्वारा पूछताछ की जाएगी। ऐसे मामले सामने आए हैं, जब लोगों ने लॉक-अप के अंदर पायजामे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली...जबकि एक पुलिसकर्मी हमेशा लॉक-अप की सुरक्षा करता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कैदी भाग न जाएं और आत्महत्या के प्रयासों पर भी नजर रखें।''

salman khan

जब Salman Khan ने खुलेआम घूमने से डरने का किया था खुलासा, कहा था- 'इतनी सारी बंदूकें आस-पास..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब सलमान खान ने फायरिंग मामले पर बात करने से किया था इनकार

जब फायरिंग के बाद सलमान खान सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों के साथ दुबई के एक इवेंट से वापस लौटे थे। तब उनकी जर्नी का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में अभिनेता एक पत्रकार के उस सवाल को टालते दिख रहे हैं, जब पत्रकार ने उनसे गोलीबारी की घटना के बाद उनकी सलामती के बारे में पूछा था। उन्होंने सीधे सवाल टाल दिया था और कहा था, “हो गया हो गया।”

salman khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Abhishek Bachchan ने Salman-Aishwarya और Vivek के लव ट्राएंगल पर किया था कटाक्ष, देखें वीडियो

फिलहाल, आरोपी के पुलिस कस्टडी में आत्महत्या के मामले पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis