Salman Khan ने Anant Ambani की हल्दी में फ्लॉन्ट की 23.45 करोड़ की 'Aquanaut Luce Rainbow' घड़ी

अभिनेता सलमान खान बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की हल्दी पार्टी में शामिल हुए, जहां उन्हें ब्लैक आउटफिट के साथ एक यूनिक डिजाइन वाली बेहद महंगी घड़ी पहने देखा गया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Salman Khan ने Anant Ambani की हल्दी में फ्लॉन्ट की 23.45 करोड़ की 'Aquanaut Luce Rainbow' घड़ी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अंबानी फैमिली की हर पार्टी का हिस्सा रहे हैं। अनंत अंबानी के क्रूज प्री-वेडिंग इवेंट में शामिल होने से लेकर दूल्हे के साथ डांस करने तक, सलमान को अंबानी पार्टी के दौरान खूब एंजॉय करते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, अंबानी की तरह ही बॉलीवुड सुपरस्टार भी अपने फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं हैं।

सलमान खान ने ऑल-ब्लैक लुक के साथ पहनी बेहद महंगी घड़ी

हाल ही में, जब अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी सेलिब्रेट की, तो सलमान खान भी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान अभिनेता को ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया और इंटरनेट पर सामने आई कुछ झलकियों में उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ कुर्ता पहना हुआ था। इसके अलावा, वह हमेशा की तरह ही हैंडसम लग रहे थे, उनकी दाढ़ी और पीछे की तरफ ब्रश किया हुआ उनका हेयरस्टाइल उन्हें बेहतरीन लुक दे रहा था।

salman khan watch

salman khan watch

अपने लुक के साथ-साथ, वह एक यूनिक ढंग से डिजाइन की गई घड़ी भी पहने हुए थे। थोड़ी खोजबीन करने पर हमें पता चला कि यह घड़ी शानदार लेबल 'PATEK PHILIPPE' की थी। 'Aquanaut Luce Rainbow Minute Repeater Haute Joaillerie' घड़ी में ऑटोमैटिक वाइंडिंग की सुविधा है और इसमें कुछ बेहतरीन एलिमेंट हैं। इस क्लासी घड़ी की कीमत 28,08,901 अमेरिकी डॉलर यानी 23,45,12,054 रुपए है।

salman khan watch

Anant Ambani ने अपने संगीत में पहनी नीलम और क्रिस्टल एम्बेडेड घड़ी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अनंत अंबानी के संगीत में उनके साथ थिरकते दिखे सलमान खान

इससे पहले, सलमान खान अनंत अंबानी के संगीत समारोह में शामिल हुए थे। सुपरस्टार को दूल्हे के साथ 2000 में आई उनकी फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' के गाने 'ऐसा पहली बार हुआ है' की धुन पर थिरकते हुए देखा गया था। उसी की कुछ झलकियों में सलमान ब्लैक कलर के टक्सीडो में दिखाई दिए थे, जबकि अनंत ने ब्लू कलर का कुर्ता और ब्लैक पायजामा चुना था, जिसे सिल्वर टोन वाली एम्बेलिश्ड नेहरू जैकेट के साथ जोड़ा गया था।

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब Salman Khan से पूछा गया- 'Aishwarya Rai और Katrina में से कौन हैं ज्यादा सुंदर?', जवाब हुआ वायरल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंबानी बैश में पहनी गई सलमान की बेहद महंगी घड़ी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis