'Bigg Boss 18' में शामिल होंगी Salman Khan की Ex-GF Somy Ali? शो के मेकर्स ने किया अप्रोच

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को 'बिग बॉस 18' के लिए अप्रोच किया गया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'Bigg Boss 18' में शामिल होंगी Salman Khan की Ex-GF Somy Ali? शो के मेकर्स ने किया अप्रोच

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम कई एक्ट्रेसेस से जोड़ा गया है, बावजूद इसके वह आज भी सिंगल लाइफ जी रहे हैं। 90 के दशक में कथित तौर पर सलमान खान, सोमी अली (Somy Ali) को डेट कर रहे थे। अब, खबरें हैं कि वह 'बिग बॉस 18' में भाग ले सकती हैं। इस बाबत इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हुई है, जिसमें दावा किया गया है कि सोमी को बिग बॉस के निर्माताओं ने शो के आगामी सीज़न के लिए संपर्क किया है।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को 'बिग बॉस 18' के लिए किया गया अप्रोच

बता दें कि सोमी अली और सलमान खान ने 90 के दशक में कथित तौर पर लगभग आठ साल तक डेट किया था। दोनों ने 'बुलंद' फिल्म में भी साथ काम किया, लेकिन यह कभी रिलीज़ नहीं हुई। हालांकि, इस जोड़ी ने 1999 में अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। बाद में सोमी ने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

SOMU ALI

सोमी अली ने 2021 में अपने और सलमान खान के ब्रेकअप पर बात की थी। उन्होंने कहा था, "मैंने यह 20 साल पहले भी कहा था और उनसे भिड़ने का कोई मतलब नहीं था, क्योंकि बेवफाई हो या न हो, रिश्ता पहले ही खत्म हो चुका था। मेरे लिए वहां रहना और उनसे भिड़ने के लिए तार्किक होना मानसिक रूप से संभव नहीं था। अपने ब्रेकअप को बताने के लिए यह परफेक्ट कोट है- 'एक बार मैं तुम्हारे पास भागी, अब मैं तुमसे भागती हूं।”

जब सोमी ने अपनी 'मीटू' स्टोरी पर की थी बात

बता दें कि इस जुलाई 2024 में सोमी अली ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने रूमर्ड एब्यूजर के बारे में एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की थीं और दावा किया था कि जब उन्होंने अपनी 'मीटू' स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी, तो किसी ने उनका समर्थन नहीं किया, क्योंकि उनके साथ गलत व्यवहार करने वाला एक बहुत बड़ा स्टार था।

SOMU ALI

जब सोमी अली ने सलमान खान पर दिया स्टेटमेंट, कहा- 'पता नहीं, मेरे जाने के बाद उनकी कितनी GF रही हैं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सोमी ने लिखा था, "मुझे पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा। मेरी समझदारी पर सवाल उठाए जाएंगे। मेरे बारे में गपशप की जाएगी कि मुझे शराब पीने की समस्या है। विडंबना यह है फिर भी मैं आगे बढ़ती रहूंगी, क्योंकि आप उस अपमान और हर तरह की यातना व दुर्व्यवहार से नहीं गुज़री हैं, जबकि किसी ने आपका पक्ष नहीं लिया, क्योंकि आपके साथ गलत व्यवहार करने वाला एक बहुत बड़ा स्टार है और आप उसके दोस्त हैं। वह आपका करियर बना या बिगाड़ सकता है। आपने अपने दोस्तों पर विश्वास किया और मान लिया कि वे आपके लिए खड़े होंगे।''

सोमी अली का करियर

सोमी अली की बात करें, तो 90 के दशक में उन्होंने 'कृष्ण अवतार', 'अंत', 'आंदोलन' और 'माफिया' जैसी फिल्मों में काम किया था। कई इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह सिर्फ़ सलमान खान के साथ रहने के लिए बॉलीवुड आई थीं। उन्होंने 'मैंने प्यार किया' देखी थी और सलमान खान से शादी करना चाहती थीं। वह अपने बटुए में उनकी तस्वीर भी रखती थीं। कथित ब्रेकअप के बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया।

SOMI ALI

फिलहाल, सोमी के 'बिग बॉस 18' में शामिल होने की खबर पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis