‘बम डिगी डिगी’ एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा से की सगाई, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल साक्षी मलिक ने अपने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं ये खूबसूरत फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

‘बम डिगी डिगी’ एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा से की सगाई, सामने आई तस्वीरें

जब कभी भी हम फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के हिट सॉन्ग 'बम डिग्गी डिग्गी...' को सुनते या देखते हैं, तो दिमाग में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक (Sakshi Malik) का ही आता है। इस पॉपुलर आइटम नंबर ने साक्षी को रातों-रात स्टार बना दिया था, जिसके बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है।

हाल ही में साक्षी ने अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ शेयर की है। दरअसल, साक्षी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संतुल कटहरा (Santul Katahra) से सगाई कर ली है, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। (ये भी पढ़ें: तो क्या अर्जित तनेजा को डेट कर रही हैं आशा नेगी? फैंस ने पूछे सवाल- 'इस प्यार को क्या नाम दूं')

ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन फोटोज में पिंक और ग्रीन लहंगे में साक्षी गॉर्जियस लग रही हैं, साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए साक्षी ने मैचिंग का दुपट्टा डाला हुआ है। वहीं, व्हाइट अटायर में उनके मंगेतर संतुल भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। साक्षी की पोस्ट की गई ज्यादातर तस्वीरें कैंडिड हैं, जिसमें इस एडोरेबल कपल के नैचुरल इमोशंस साफ़ झलक रहे हैं।

इनमें से एक तस्वीर में संतुल इस एक्ट्रेस को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में साक्षी ने लिखा है, “मेरे प्यार के साथ बेस्ट दिन @santulkatahra”। वहीं, दूसरी फोटो में साक्षी अपनी दोस्त का हाथ पकड़कर सीढ़ियां चढ़ती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उनकी आंखें एक लाल कपड़े से ब्लाइंडफोल्ड की गई हैं। इसकी अगली फोटो में खुद संतुल अपनी होने वाली वाइफ का हाथ थामे एक्ट्रेस को स्टेयर केस चढ़ने में मदद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में साक्षी और संतुल की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है।

इसके कैप्शन में साक्षी ने लिखा है, “उन्होंने एक दिन यूं ही मुझसे कहा कि चलो प्रॉमिस रिंग्स एक्सचेंज करते हैं और वाकई मुझे ये आइडिया बहुत पसंद आया। लेकिन मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि आप मुझे इतना प्यारा सरप्राइज देकर मेरे होश उड़ा देंगे। ये दिन पूरी तरह से जादुई था और आपने मुझे बहुत स्पेशल फील करवाया है। मुझे हमेशा राजकुमारी की तरह ट्रीट करने के लिए धन्यवाद, आपको हमेशा मेरी साइड देखकर बहुत ग्रेटफुल फील कर रही हूं।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। (ये भी पढ़ें: भाई अक्षत की शादी में दिखा कंगना रनौत का शानदार लुक, यहां देखें वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें)

कुछ यूं मिले थे साक्षी और संतुल 

इससे पहले संतुल के साथ अपनी क्यूट लव स्टोरी साक्षी ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। साक्षी ने अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो संतुल की बाहों में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ ही साक्षी ने अपने कैप्शन में लिखा था कि, “ये बात बिल्कुल सच है कि आपको अपना सच्चा प्यार बिना सोचे समझे मिलता है। जब मैं संतुल से पहली बार मिली थी, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि वक़्त के साथ मेरा उनके साथ एक ब्यूटीफुल बॉन्ड बन जाएगा। वो दिल्ली की सर्दी भरी शाम थी, जब संतुल मुझे पहली बार ड्राइव के लिए पिक करने आए थे। हाहा! मजाक कर रही हूं।”

साक्षी ने आगे लिखा था, “हमें एक शूट के लिए शिमला जाना था जिसको वो प्रोड्यूस कर रहे थे। मैं नई थी और मुझे नहीं पता था कि आगे क्या होने वाला है। हम उस शूट के बाद धीरे-धीरे दोस्त बन गए और घंटों बातचीत करने लगे। हालांकि, मैंने अपनी तरफ से पूरी सावधानी बरती थी, लेकिन मैं देख सकती थी कि वो कितने साफ़ दिल के इंसान हैं। उन्होंने हर सिंगल टेस्ट पास किए हैं (और वो बहुत सारे थे) और मुझे यकीन दिला दिया कि ब्यूटीफुल और मजबूत बॉन्ड भी होते हैं। जब आप ऐसे किसी इंसान को ढूंढ लेते हो जो न सिर्फ आपको प्यार करता है, बल्कि आपके दिल को अपने दिल की तरह संभाल कर रखता है, तो उसके साथ आपको हमेशा रहना चाहिए। अब लगता है कि उसके बाद से हमने बहुत लंबा रास्ता तय किया है, और मैं ये भी बताना चाहूंगी कि मुझे आपके साथ पहाड़ों पर जाना कितना पसंद है।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर मुंबई नहीं इस बार धर्मशाला में मनाएंगी दीवाली, बताई इसके पीछे की वजह)

गौरतलब है कि साक्षी मलिक को इंडस्ट्री की टॉप मॉडल्स में से एक माना जाता है। साक्षी की पढ़ाई दिल्‍ली में पूरी हुई है। उनके पास बीटेक की डिग्री है। हालांकि, ग्रेजुएशन के बाद वो मुंबई में शिफ्ट हो गईं थीं और ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में एंट्री ली थी। 

फिलहाल, फैंस को जल्द ही साक्षी और संतुल की ड्रीम वेडिंग का इंतजार है। तो आपको इस क्यूट कपल की एंगेजमेंट फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis