सैफ अली खान के घर इस दिन आने वाला है नन्हा मेहमान, कहा 'ये थोड़ा भयावह है'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर की डिलीवरी डेट के बारे में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सैफ अली खान के घर इस दिन आने वाला है नन्हा मेहमान, कहा 'ये थोड़ा भयावह है'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही अपने आने वाले चौथे बच्चे के पिता बनने वाले हैं क्योंकि उनकी बेगम करीना कपूर (Kareena Kapoor) की प्रेग्नेंसी का ये लास्ट ट्राईमेस्टर चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान कपल ने ज्यादातर टाइम एक-दूसरे के साथ गुजारा और अब ये दोनों जल्द ही अपने घर में एक नन्हे मेहमान का वेलकम करने के लिए रेडी हैं। इस बारे में हाल ही में, सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में बात की है और करीना की डिलीवरी डेट के बारे में जानकारी दी है।

पहले तो ये जान लीजिए, कि सैफ अली खान ने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के बेटे हैं। कई हिट फिल्मों में काम करने वाले सैफ ने अपनी लाइफ में दो शादियां की। सैफ ने पहली शादी अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, बाद में रिश्ते में दरार आने के बाद सैफ ने उन्हें तलाक देकर करीना कपूर खान से शादी कर ली। जहां अमृता से सैफ को एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा अली खान हैं। तो वहीं, करीना से तैमूर अली खान हैं। करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी ट्राईमेस्टर में हैं और आने वाले हफ़्तों में कभी भी वो अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। (ये भी पढ़ें: सिंगर शिल्पा राव ने कर ली शादी, पति संग फोटो शेयर कर लिखा- 'मिस्टर एंड मिसेज के रूप में पहली सेल्फी')

अब आपको बताते हैं इस बारे में सैफ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, ‘फिल्मफेयर’ से बातचीत के दौरान सैफ ने खुलासा किया कि करीना की डिलीवरी डेट फरवरी के पहले हफ्ते में है और वो दोनों ही इसको लेकर काफी चिल हैं। उन्होंने आगे बताया कि पिछले कुछ महीनों में वे दोनों इतने शांत हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है ये न्यूज हम दोनों ने अपने अंदर समाई ही नहीं है। सैफ ने कहा कि वो उसे थोड़ा भयावह मानते हैं, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह के आगे कुछ नहीं है।  

Saif, Kareena and Taimur's New Year looks

सैफ ने कहा, “मुझे नहीं पता ये सब इतना शांत है। मुझे नहीं लगता हम इसे अभी इतना सीरियसली ले रहे हैं। अचानक से ये व्यक्ति मेरे पास चल कर आएगा और ‘हाय’ बोलेगा और मैं तब सोचूंगा कि ये कहां और कब हुआ? हां, हम इस चीज को लेकर थोड़े कैजुअल हैं, लेकिन काफी एक्साइटेड भी हैं। सच बताऊं तो ये थोड़ा भयावह है...ये काफी बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन ये अच्छा भी है...हमारे पास छोटे बच्चे होने वाले हैं, जो घर के चारों तरफ दौड़ेंगे। मैं वास्तव में इसके लिए तैयार हूं।” (ये भी पढ़ें: 40 साल की उम्र के बाद ये स्टार्स बने पिता, सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक इस लिस्ट में हैं शामिल)

Taimur ali khan

इससे पहले, 'जीक्यू मैगजीन' के साथ बातचीत में अभिनेता सैफ अली खान ने कहा था कि, 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि मैं एक बार फिर पिता बनने जा रहा हूं। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं, घर में उनकी एक्टिविटी मुझे अच्छा लगती है।' अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने छोटे बच्चे, तैमूर अली खान की तुलना में अपने बड़े बच्चों, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ एक अलग तरह का रिश्ता साझा करते हैं। उन्होंने कहा कि, 'मेरे दो बड़े बच्चे हैं, जिनके साथ मेरा अलग रिलेशन है। अब वह मैच्योर हो चुके हैं और जिंदगी के एक अलग पड़ाव पर पहुंच चुके हैं। लेकिन मैं आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हूं, हमारे बूढ़े होने से पहले वो जन्म ले रहा है।'

नए घर में शिफ्ट हो चुका है ये कपल

अपने बेबी के आगमन से पहले सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ कुछ ही दिनों पहले नए घर में शिफ्ट हुए हैं। 16 जनवरी 2021 को करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसे उन्होंने अपने बेडरूम से क्लिक किया था। इस फोटो में उनके बेड का एक कोना, डार्क हार्डवुड फर्श, एक शीशे का दरवाजा जो छत की तरफ खुलता है, दिखाई दे रहा है। फोटो में कुछ फ्रेम्स में एक दीवार पर करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें लगी हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''नई शुरुआत के लिए दरवाजा!'' इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने एक्ट्रेस को नए घर में शिफ्ट होने पर बधाई दी थी। (ये भी पढ़ें: सुरेश ओबेरॉय और यशोधरा की लव स्टोरी: एक्टर के सपनों के लिए पत्नी ने ठुकरा दी थी आलीशान जिंदगी)

फिलहाल, सैफ और करीना के साथ ही फैंस भी तैमूर के बड़े भाई बनने का जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)  
BollywoodShaadis