करीना कपूर से शादी से पहले 'मैम' कहकर बात करते थे सैफ अली खान, जानें किसने की थी प्यार की पहल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि सैफ अली खान और उनमें से किसने रिलेशनशिप में आने के लिए पहला मूव लिया था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर से शादी से पहले 'मैम' कहकर बात करते थे सैफ अली खान, जानें किसने की थी प्यार की पहल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को इंडस्ट्री की ग्लैमरस क्वीन कहा जाता है, वहीं उनके पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पटौदी प्रिंस के नाम से जाने जाते हैं। करीना ने कभी नहीं सोचा था कि एक फिल्म उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल देगी और यही फिल्म उन्हें अपने सपनों के राजकुमार से मिला देगी।

kareena kapoor and saif ali khan

इस फिल्म का नाम 'टशन' था। ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बेबो और सैफ को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और अपनी रिलेशनशिप के एक साल बाद ही सैफ ने करीना के नाम का टैटू अपने हाथ की कलाई के पास वाली जगह पर बनवाया था। दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। साल 2016 में करीना और सैफ ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान और साल 2021 में अपने दूसरे बेबी बॉय का दुनिया में वेलकम किया था। क्या आप जानते हैं कि जब करीना कपूर सैफ के साथ सेटल होने का प्लान बना रही थीं, तब काफी लोग उनके अपने करियर के पीक पर होने की वजह से इस फैसले के खिलाफ थे? लेकिन एक्ट्रेस ने इसकी केयर नहीं की, क्योंकि वो प्यार में थीं।

(ये भी पढ़ें: करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात)

kareena kapoor and saif ali khan

फिल्म ‘ओमकारा’ के सेट्स पर भी करीना ने सैफ अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। साल 2014 में ‘लुक हू इज टॉकिंग विद निरंजन’ शो में करीना कपूर ने अपनी सैफ से मीटिंग के बारे में बात करते हुए कहा था, “सैफ एक अलग जनरेशन के हैं। मैंने उन्हें जाना है, मैं जोधपुर में सेट्स पर हैंग आउट कर रही थी, जब लोलो और सैफ वहां ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग कर रहे थे। फिर हमने 'ओमकारा' की, जहां हमने एक-दूसरे से बिल्कुल बात नहीं की, क्योंकि उस टाइम हम अपने-अपने गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के साथ थे और हम एक-दूसरे से बमुश्किल बात करते थे। वो हमेशा मुझे ‘गुड मॉर्निंग मैम’ कहते थे और और मुझे काफी रिस्पेक्ट के साथ ट्रीट करते थे। मैं इस बात से ठीक थी, क्योंकि वो काफी शिष्ट हैं।”

kareena kapoor and saif ali khan

इसी इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि, कैसे सैफ की चार्मिंग पर्सनैलिटी किसी को भी आकर्षित कर सकती है। दोनों में से किसने रिलेशनशिप के लिए पहला मूव बढ़ाया, इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं ही थी जिन्होंने सारे सही बटनों को पुश किया। सैफ वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो ऐसा कभी नहीं करेंगे। वो कभी भी पहला कदम नहीं बढ़ाएंगे। वो उस मायने में काफी अलग और नियंत्रित हैं।”

(ये भी पढ़ें: सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

kareena kapoor and saif ali khan

करीना ने इसके आगे सैफ के रिएक्शन के बारे में भी बात की थी, जब एक्ट्रेस ने पहला मूव बढ़ाया था। एक्ट्रेस ने कहा था, “जब मैंने पहला मूव बढ़ाया, तो वो ऐसे थे जैसे ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा कि करीना कपूर ये कर रही है’। वो सोच रहे थे कि 'क्यूं'। ऐसा लग रहा था कि एक पूरी बिल्डिंग उनके सिर पर आ गिरी हो। तो मुझे नहीं पता कि उनका इससे क्या कहने का मतलब था, या फिर उन्होंने ये सोचा कि वो काफी लकी हैं। लेकिन धीरे-धीरे सब चीजों ने वर्क आउट किया और मुझे लगता है कि मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं।”

(ये भी पढ़ें: सुहाना खान-अनन्या पांडे के बचपन की फोटो आई सामने, टूटे दातों में दिखीं शाहरुख खान की लाडली)

kareena kapoor and saif ali khan

फिलहाल, करीना और सैफ आज के समय में एक हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-  Kareena Kapoor KhanSaif Ali Khan FC)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.