Sai Pallavi एक शादीशुदा एक्टर को कर रहीं डेट? जो हैं दो बच्चों के पिता: रिपोर्ट में किया गया दावा

पॉपुलर साउथ इंडियन एक्ट्रेस साई पल्लवी कथित तौर पर एक शादीशुदा अभिनेता को डेट कर रही हैं, जो उनसे उम्र में काफी बड़े व दो बच्चों के पिता हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sai Pallavi एक शादीशुदा एक्टर को कर रहीं डेट? जो हैं दो बच्चों के पिता: रिपोर्ट में किया गया दावा

साई पल्लवी (Sai Pallavi) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने 2015 में मलयालम फिल्म 'प्रेमम' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद, वह कई फिल्मों में नजर आईं, जिनमें 'फिदा', 'काली', 'मारी 2', 'अथिरन' जैसी कई सुपर​हिट फिल्में शामिल हैं। वह अपने टैलेंट से लाखों दिलों पर राज करती हैं और कई अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं। हालांकि, साई पल्लवी की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा का विषय रही है और कथित तौर पर वह एक बहुत बड़े आदमी के साथ रिश्ते में हैं।

एक शादीशुदा अभिनेता के साथ रिश्ते में हैं साई पल्लवी?

हाल ही में, साई पल्लवी के एक शादीशुदा अभिनेता के साथ रिश्ते में होने की अटकलों का बाजार गर्म है। 'सिनेजोश' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री एक बहुत बड़े शादीशुदा अभिनेता को डेट कर रही हैं, जिनके दो बच्चे हैं। रिपोर्ट में अभिनेता का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन इसने निश्चित रूप से गॉसिप करने वालों के बीच हंगामा मचा दिया है।

Sai Pallavi

यह पहली बार नहीं है, जब साई पल्लवी के रिलेशनशिप को लेकर अफ़वाहें उड़ रही हैं। उन पर पहले भी बहुत बड़े आदमियों को डेट करने का आरोप लग चुका है। हालांकि, फैंस ने हमेशा ऐसे सभी दावों का जोरदार खंडन किया है। खैर, अभिनेत्री या उनकी टीम ने अभी तक इन रिपोर्टों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जब साई पल्लवी ने मैरिज प्लांस के बारे में की थी बात

जहां एक तरफ साई पल्लवी की प्रोफेशनल लाइफ एक खुली किताब की तरह है, वहीं एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। ‘Astro Ulagam’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साई पल्लवी ने एक बार अपने मैरिज प्लांस के बारे में बात की थी। साउथ स्टार सूर्या के साथ एक पुराने इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी।

Sai Pallavi

इसकी वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि अगर वह शादी करेंगी, तो उन्हें अपने माता-पिता को छोड़ना होगा, जो वो करने में सक्षम नहीं हैं। साई पल्लवी ने कहा था कि वो अपने माता-पिता की केयर करना चाहती हैं और उन्हें छोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हैं। इसलिए शादी और किसी के साथ जीवन भर के लिए बसना एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में वह फिलहाल सोच भी नहीं सकती हैं।

साई पल्लवी की लाइफ: 2 करोड़ के फेयरनेस ऐड को ठुकराने से फोर्ब्स में शामिल होने तक ऐसी है जर्नी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

साई पल्लवी ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अपनी फीस में की तीन गुना वृद्धि 

कई लोगों को हैरानी हुई, जब निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फिल्म 'रामायण' में 'सीता' की भूमिका साई पल्लवी द्वारा लिए जाने की पुष्टि की गई। 'कोइमोई' की रिपोर्ट के अनुसार, साई पल्लवी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अपनी सामान्य फीस से तीन गुना अधिक मांग रही हैं, जो कि प्रति फिल्म छह करोड़ है। यह उनकी वर्तमान फीस 2.5-3 करोड़ प्रति तेलुगु फिल्म से काफी अधिक है।

Sai Pallavi

कौन हैं Sai Pallavi? 'रामायण' में Ranbir Kapoor के अपोजिट निभाएंगी सीता का रोल, जानें उनके बारे में

फिलहाल, साई पल्लवी के एक शादीशुदा अभिनेता के साथ कथित संबंध पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis