'BB OTT 3': Sai Ketan Rao ने की Shivangi Khedkar संग डेटिंग की पुष्टि, वेडिंग प्लान का भी दिया हिंट

हाल ही में, साई केतन राव ने आखिरकार शिवांगी खेडकर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। इसके अलावा, उन्होंने अपनी वेडिंग प्लान्स के बारे में भी संकेत दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'BB OTT 3': Sai Ketan Rao ने की Shivangi Khedkar संग डेटिंग की पुष्टि, वेडिंग प्लान का भी दिया हिंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले बेहद करीब है, जो कथित तौर पर 2 अगस्त 2024 को होगा। उससे पहले, अनिल कपूर ने साई केतन राव (Sai Ketan Rao) के साथ मस्ती-मजाक किया और शिवांगी खेडकर के साथ उनके कथित रिश्ते के बारे में उन्हें चिढ़ाया। हालांकि, साई ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और शिवांगी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की और यहां तक ​​कि अपनी वेडिंग प्लान्स का भी संकेत दिया।

साई केतन राव ने शिवांगी खेडकर के साथ की अपनी डेटिंग की पुष्टि!

26 जुलाई 2024 को अनिल कपूर ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के 'वीकेंड का वार' के एक मजेदार एपिसोड की मेजबानी की। उसमें उन्हें साई के साथ मस्ती करते हुए देखा गया और उन्होंने साई को उनके व शिवांगी के गले में पहनी जाने वाली रिंग चेन के बारे में भी चिढ़ाया। इसके बाद अनिल कपूर ने सीधे साई से उनके व शिवांगी के रिश्ते के बारे में पूछा और अभिनेता ने आखिरकार शिवांगी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। 

Sai Ketan Rao

उनकी पुष्टि के बाद सभी घरवाले शिवांगी के बारे में साई को चिढ़ाने लगे और अभिनेता गुस्से से लाल हो गए। बाद में जब अनिल कपूर ने साई से पूछा कि क्या उनके गले की रिंग जल्द ही किसी की उंगली पर होगी, तो साई ने पूरे दिल से सहमति जताई और कहा कि बहुत संभावना है कि यह जल्द ही हो जाएगा।

Sai Ketan Rao

शिवांगी खेडकर और साई केतन राव का रिश्ता

साई केतन राव और शिवांगी खेडकर का रोमांस पहली बार उनके टेलीविजन धारावाहिक 'मेहंदी है रचने वाली' के सेट पर शुरू हुआ था। वे जल्द ही करीबी दोस्त बन गए और फैंस ने उन्हें पसंद करना शुरू कर दिया, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में टैग किया, लेकिन साई के खुलासे ने निश्चित रूप से खेल को बदल दिया है।

Sai Ketan Rao

कुछ हफ़्ते पहले शिवांगी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आई थीं और साई का समर्थन किया था। उन्होंने अन्य प्रतियोगियों का भी उत्साहवर्धन किया था और इतने दिनों बाद शिवांगी को देखकर साई भावुक हो गए थे।

फिलहाल, शिवांगी के साथ अपने रिश्ते को लेकर साई केतन राव की स्वीकृति पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis