ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लव स्टोरी: 'ट्विटर' पर हुई थी दोनों की दोस्ती, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सिंगर सबा आजाद का रिलेशनशिप स्टेटस हर कोई जानना चाहता है। इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, दोनों की दोस्ती ट्विटर पर हुई थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लव स्टोरी: 'ट्विटर' पर हुई थी दोनों की दोस्ती, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। इस बीच दोनों के रिश्ते को लेकर एक नई खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई थी, लेकिन इस मामले पर दोनों ने अब तक चुप्पी साध रखी है। 

hritik

दरअसल, ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर पहले ये खबर उड़ी थी कि, ये कपल एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिला था। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, इनकी दोस्ती ट्विटर के जरिए हुई थी। 'बॉम्बे टाइम्स' की एक रिपोर्ट की मानें तो, ऋतिक और सबा पिछले 2-3 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

hritik

(ये भी पढ़ें-नीति टेलर अभी भी अपने भव्य शादी का कर रहीं इंतजार, फौजी पति परीक्षित बावा के बारे में की बात)

एक सूत्र ने  'बॉम्बे टाइम्स' को बताया, "वो पिछले 2-3 महीनों से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि ये अफवाह थी कि, दोनों एक एलीट डेटिंग ऐप पर मिले थे, लेकिन ये सच नहीं है। दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई थी। ये सब तब शुरू हुआ, जब ऋतिक ने ट्विटर पर सबा के एक वीडियो को लाइक और शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने निर्माताओं को इस वीडियो को लेकर ट्वीट किया था। इसके बाद, सबा ने एक्टर को धन्यवाद दिया और इस तरह दोनों ने मैसेज के जरिए एक-दूसरे से बात करनी शुरू कर दी।"

hritik

सबा एक बैंड का हिस्सा भी हैं। वो पहले नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह को दो साल से ज्यादा समय तक डेट कर चुकी हैं। वो भी बैंड का हिस्सा हैं। ऋतिक और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन अपने बच्चों की परवरिश करते हैं। सुज़ैन, सबा का बेहद समर्थन करती हैं और  कुछ समय पहले उन्होंने सिंगर के टैलेंट की सराहना भी की थी। 

hritik

(ये भी पढ़ें- शादी के बाद पहली बार साथ नजर आए विक्रांत मैसी-शीतल, 'सिंदूर-चूड़ा' फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

बीते दिनों ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सबा आजाद सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ दिख रही हैं। ये फोटो 20 फरवरी 2022 की है, जब ऋतिक की फैमिली के साथ सबा 'संडे लंच' करने उनके घर पहुंची थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था, ''खुशियां आसपास हैं, खासकर संडे को जब लंच टाइम हो।''

hritik

आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता हैं। एक्टर ने इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान संग शादी की थी और 2014 में दोनों का तलाक हो गया था।  बताया जा रहा है कि, सुजैन  वर्तमान समय में एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

hritik

(ये भी पढ़ें- जेह अली खान के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां आईं सामने, बहन सारा ने शेयर कीं क्यूट फोटोज)

फिलहाल, ऋतिक और सबा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब देखना ये होगा कि, ऋतिक कब आधिकारिक तौर पर सबा के साथ अपना रिश्ता कबूलते हैं। वैसे, आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis