बेटी सबा ने मां शर्मिला टैगोर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, फैंस से पूछा- 'हम में से कौन मां की तरह है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही फैंस से एक सवाल भी किया है। आइए आपको दिखाते हैं सबा का वो पोस्ट।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बेटी सबा ने मां शर्मिला टैगोर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, फैंस से पूछा- 'हम में से कौन मां की तरह है'

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पटौदी परिवार की थ्रोबैक तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस हमेशा प्यार लुटाते रहते हैं। हाल ही में, सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने अपनी मां शर्मिला टैगोर की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही सबा ने फैंस के एक सवाल भी किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

saba

पहले आप ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान से छोटी और सोहा से बड़ी बहन सबा अली खान फिल्मी दुनिया के साथ-साथ लाइमलाइट से भी दूर रहना पसंद करती हैं। सबा ने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया है। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन करने के बाद ज्वेलरी डिजाइनिंग का कोर्स किया था और फिर वह ‘जर्मोलॉजिकल इंस्टीट्यूट ऑफ अमेरिका’ गईं। यहां से सबा ने जर्मोलॉजी में डिप्लोमा किया। सैफ और करीना की शादी के लिए गहने सबा ने ही डिजाइन किए थे। 45 साल की सबा सिंगल व इंडिपेंडेंट हैं।

(ये भी पढ़ें: सासू मां के हाथों से मालिश का मजा लेते दिखीं एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर, कहा- 'मैं धन्य हूं')

saba ali khan

आइए अब आपको सबा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, सबा अली खान ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी मां व एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में शर्मिला टैगोर काफी खूबसूरत लग रही हैं, जिस वजह से फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

(ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के लिए सीखा खाना बनाना, एक्ट्रेस ने बताया इसके पीछे का किस्सा)

sharmila

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा अली खान ने फैंस से एक खास सवाल पूछा है। सबा ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम में से कौन सबसे ज्यादा मां की तरह लगता है? #saif #saba #soha #retrobollywood #throwback #vintage #classic #blackandwhite #thursdaymood #thursdaythoughts।’

(ये भी पढ़ें: भाई के निधन के बाद भी निक्की तंबोली ने 'खतरों के खिलाड़ी' में जाने का किया फैसला, बताई वजह)

saba ali

सबा के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए सोहा का नाम लिखा है, तो कुछ फैंस ने सैफ अली खान का नाम लिखा है। इसके अलावा कई लोग सबा का नाम भी लिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो कमेंट्स।

soha

saba

सबा ने दिखाई थी रॉयल वेडिंग की झलक

इससे पहले, सबा ने 29 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत कोलाज वीडियो शेयर किया था, जिसमें सबा ने अपने पापा मंसूर अली खान पटौदी और मां शर्मिला टैगोर के साथ दादा इफ्तिखार अली खान व दादी साजिदा सुल्तान की वेडिंग तस्वीरों को जोड़ा था। वीडियो की शुरुआत इफ्तिखार अली खान और साजिदा सुल्तान की वेडिंग फोटो से होती है, जिसमें साजिदा सुल्तान कुर्सी पर बैठी हुई हैं और इफ्तिखार अली खान उनके बगल में खड़े हैं। इस दौरान दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में साजिदा सुल्तान अपने ब्राइडल आउटफिट में पोज दे रही हैं। वहीं, वीडियो में तीसरी तस्वीर मंसूर अली खान पटौदी और उनकी लेडीलव शर्मिला टैगोर की है, जिसमें शर्मिला नीचे की ओर देख रही हैं और मंसूर सामने देख रहे हैं। इसी तरह वीडियो में आगे भी मंसूर और शर्मिला की तस्वीरों को शामिल किया गया है। वहीं, वीडियो के आखिर में अभिनेता रणधीर कपूर व एक्ट्रेस बबीता कपूर की वेडिंग फोटो को शामिल किया गया है, जिसमें मंसूर और शर्मिला न्यूली वेडिंग कपल के साथ पोज दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

ऐसा है शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान का परिवार

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के तीन बच्चे हैं। सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सबा अली खान ने अब तक शादी नहीं की है। सोहा ने अभिनेता कुणाल खेमू संग शादी रचाई है, उनको एक बेटी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है। वहीं, कई हिट फिल्मों में काम करने वाले सैफ ने अपनी लाइफ में दो शादियां कीं। सैफ ने पहली शादी अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। वहीं, समय के साथ रिश्ते में दरार आने के बाद सैफ ने उन्हें तलाक देकर करीना कपूर खान से शादी कर ली। जहां अमृता से सैफ को एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा अली खान हैं। तो वहीं, करीना से तैमूर अली खान हैं। करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अभी तक उसका नाम और फोटो सामने नहीं आई है।

sharmila

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि शर्मिला टैगोर के बच्चे अपनी मां पर गए हैं। तो आपको सबा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis