कोरोना पॉजिटिव रुपाली गांगुली की फैमिली ने ऐसे मनाया एक्ट्रेस का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन वीडियोज

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली की फैमिली ने हाल ही में अपने क्वारंटाइन बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कोरोना पॉजिटिव रुपाली गांगुली की फैमिली ने ऐसे मनाया एक्ट्रेस का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन वीडियोज

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गयी थीं, जिसके चलते उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस का जन्मदिन था, जिसे रुपाली के फैमिली मेंबर्स ने उनके क्वारंटाइन में रहने के बावजूद काफी स्पेशल बना दिया। रुपाली की फैमिली ने उनके घर के बाहर एक्ट्रेस का बर्थडे केक कट किया, वहीं रुपाली ने अपनी फैमिली को काफी दूर से अपने रूम की विंडो से ज्वाइन किया। इसके कुछ वीडियोज भी रुपाली ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

दरअसल, रुपाली का 5 अप्रैल 2021 को जन्मदिन था, लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वो अपना बर्थडे बाहर नहीं मना सकती थीं। लेकिन एक्ट्रेस की फैमिली ने सारी सिचुएशन को ध्यान में रखते हुए उनके बर्थडे को स्पेशल बनाने का तरीका आखिरकार ढूंढ ही निकाला। रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनके घर के बाहर उनका बेटा केक काटते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान उनके बाकी फैमिली मेंबर्स भी मौजूद हैं, जो केक कटिंग के दौरान रुपाली के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: सना खान को पति अनस सैयद से बुर्ज खलीफा में मिला एक और सरप्राइज, शेयर कीं झलकियां)

इन वीडियोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “जब क्वारंटाइन होने के बावजूद आपकी फैमिली आपका जन्मदिन स्पेशल बनाने की कोशिश करती है। थैंक यू @vijayganguly @ashwinkverma प्रयास करने और मेरे रुद्रांश, मेरा छोटे जोजो बनी से केक कटवाने के लिए, थैंक यू @abhishake_pai child @j.p.malhotra हम जल्द ही ये साथ में सेलिब्रेट करेंगे। P।S- कृपया मेरी डरावनी हंसी को इग्नोर करें। क्वारंटाइन का चौथा दिन। अब कोई भी चीज सूंघ नहीं पा रही हूं #birthdaygirl #happybirthday #positive #covidpositive #quarantinebday #rupaliganguly #anupamaa #instadaily #instagood #instabday #jaimatadi #jaimahakal (sic)।"

इसके साथ ही, रुपाली ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स उनके बेटे को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। बाकी सभी लोगों ने मास्क भी पहने हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में रुपाली ने लिखा, “मेरा बेबी, उसके बापू और उसके मामू। प्रयास करने के लिए शुक्रिया। @vijayganguly @ashwinkverma @abhishake_pai @j.p.malhotra #birthday #quarantinebday #covidpositive #missmyson #missmyfamily #instadaily #reels #jaimatadi #jaimahakal।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंसी थी दीया मिर्जा की वैभव रेखी संग शादी की वजह? एक्ट्रेस ने दिया जवाब)

वहीं, रुपाली के शेयर किये गए एक अन्य वीडियो में वो अपने सभी फैंस का बर्थडे विशेज के लिए शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो सुबह से फैंस के नाम की लिस्ट बना रही हैं और उन सभी को बर्थडे विश करने के लिए थैंक यू बोलना चाहती हैं। रुपाली ने अपने कैप्शन में लिखा, “थैंक यू। बर्थडे थैंक यू पोस्ट उन लोगों के लिए जो मुझसे कभी नहीं मिले, लेकिन फिर भी मुझे प्यार और सपोर्ट करते हैं। #Rupaliganguly #covidpositive #quarantine #anupamaa #gratitude #fanclub #thankyou #instabday #jaimatadi #jaimahakal"

रुपाली के शो ‘अनुपमा’ को फैंस का खूब प्यार मिलता है। ये भी जान लीजिए कि, रुपाली के साथ ही उनके सीरियल में ऑनस्क्रीन बेटे आशीष महरोत्रा (तोशु) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस वजह से ऑडियंस की शो में दिलचस्पी बरक़रार रखने के लिए इसकी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किये गए हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की प्रेग्नेंसी वाली फोटो, दोस्त प्रज्ञा कपूर संग फ्लॉन्ट करती दिखीं बेबी बंप)

rupali ganguly

फिलहाल, ये बात तो तय है कि रुपाली की फैमिली उनसे काफी प्यार करती है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किये गए वीडियो कैसे लगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis