टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती बनी मां, पति विशाल जायसवाल ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

टीवी सीरियल 'कुसुम' की एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarati) के घर एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया है। इस बात की जानकारी उनके पति ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती बनी मां, पति विशाल जायसवाल ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। जब एक महिला को पता चलता है कि वो मां बनी है तो मानो ऐसा लगता है जैसे एक नन्ही सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा ही अनुभव टीवी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarati) भी कर रही हैं। रुचा के घर एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया है। इस बात की जानकारी उनके पति ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

एक माता-पिता को अपने शिशु को पहली बार अपनी बाहों में पकड़ने से ज्यादा खुशी किसी बात की नहीं होती। 9 महीने के इंतजार के बाद, जब पैरेंट्स की प्रार्थना स्वीकार कर ली जाती है तो आपके दिन लंबे हो जाते हैं और आपकी रातें छोटी हो जाती हैं क्योंकि आप हर सेकंड अपनी छोटी सी जान के साथ रहना चाहते हैं। इन दिनों कुछ ऐसे ​ही खुशी को महसूस कर रहे हैं टेलीविजन अभिनेत्री, रूचा गुजराती और उनके पति विशाल। इस जोड़ी के घर एक प्यार सी बेटी ने जन्म लिया है।

दरअसल, 25 जुलाई, 2020 को, रुचा गुजराती के पति विशाल जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के आगमन की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में हम नए डैडी को अपनी बच्ची के छोटे हाथ को पकड़े हुए देख सकते हैं। इसके साथ-साथ, उन्होंने अपने डैडी होने की खुशी का इजहार किया, और लिखा, "एक बच्ची के साथ धन्य। सपने सच हो गए।" (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

मायके में हुई थी गोदभराई की रस्म

बता दें कि अप्रैल के महीने में रुचा गुजराती के घर गोदभराई और बेबी शॉवर की रस्म पूरी की गई थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रुचा गोदभराई की रस्म के समय अपने मायके में थी। जो तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं उसमें, बेबी पिंक कलर के सलवार सूट और गोल्डन दुप्पटे में रुचा बेहद सुंदर दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की लव लाइफ: पत्नी कोकिलाबेन को पसंद आता था उनके प्यार जताने का ये अंदाज)  

रुचा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है। रुचा ने अपनी गोदभराई की रस्म की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पैरेंट्स और पति विशाल का सारी अरेंजमेंट्स करने के लिए धन्यवाद कहा था। पोस्ट में रुचा ने लिखा था- ''थैंक्यू मम्मी-पापा और विशाल, आप लोगों के लिए कुछ भी असंभव नहीं है। आपने साबित किया है कि पैरेंट्स अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लॉकडाउन के बीच मेरी गोदभराई की रस्म हुई। थैंक यू मम्मी पापा और विशाल मेरे इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए।'' 

रुचा की दूसरी शादी हुई है विशाल के साथ

गौरतलब है कि रुचा ने 12 दिसंबर 2016 को विशाल जायसवाल से शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था जिसमें टीवी के कई बड़े लोग शामिल हुए थे। मालूम हो कि विशाल बिजनेसमैन हैं। ध्यान रहे कि इससे पहले रुचा ने बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की थी लेकिन यह लंबे समय तक नहीं टिक सकी और तीन साल में ही दोनों अलग हो गए। साल 2013 में ये रिश्ता खत्म हो गया था। रुचा ने अपने पति और ससुराल वालों पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। (ये भी पढ़ें: रवीना टंडन की लव लाइफ: इस बॉलीवुड सुपरस्टार से मिला धोखा, फिर बिजनेसमैन से रचाई शादी)  

वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रुचा सीरियल भाभी, कुसुम, सास बिना ससुराल, गंगा, प्यार के दो नाम: एक राधा एक श्याम, वारिस, रंग बदलती ओढ़नी और चिड़ियाघर जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है। 

फ़िलहाल, हम भी इस कपल के घर आई नन्हीं परी का स्वागत करते हैं और ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis