रुबीना दिलैक ने मीरा राजपूत की तरह पहनी ये खूबसूरत साड़ी, कीमत है सिर्फ 27 हजार रुपए

हाल ही में, एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उनके आउटफिट ने हमारा ध्यान खींच लिया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रुबीना दिलैक ने मीरा राजपूत की तरह पहनी ये खूबसूरत साड़ी, कीमत है सिर्फ 27 हजार रुपए

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सीरियल ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ में अपनी लाजवाब एक्टिंग से घर-घर में प्रसिद्धि हासिल की है। उनका मेजर फैन बेस ही था, जिसने उन्हें ‘बिग बॉस 14’ का विनर बना दिया। एक्ट्रेस ने 21 जून 2021 को ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ फेम एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से शिमला में शानदार तरीके से शादी रचाई थी। दोनों ने बतौर कपल ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री मारी और अपने खराब शादीशुदा रिश्ते को फिर से पटरी पर लाए।

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Wedding

‘बिग बॉस’ में रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला से ज्यादा प्रशंसाएं बटोरीं। इसके साथ ही दोनों का रिलेशनशिप भी काफी चर्चाओं में रहा। हालांकि, इन सबके बावजूद जिस चीज ने लाइमलाइट बटोरी, वो रुबीना दिलैक का फैशन सेंस था। नाइट सूट से लेकर ‘वीकेंड का वार’ में अपने यूनिक आउटफिट तक, रुबीना दिलैक ने अपने फैशन सेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उनके आउटफिट ने हमारा ध्यान खींच लिया है।

(ये भी पढ़ें- आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव संग जमकर किया डांस, पिछले दिनों किया था तलाक का अनाउंसमेंट)

Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें व एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो पिंक कलर के रफल्ड प्री-ड्रेप्ड साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी में रफल बॉर्डर और बैलून स्लीव्स वाला मैचिंग ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ है। स्लीव के कफ पर भारी कढ़ाई की गई है। अंदर एक छोटी स्कर्ट के साथ, रुबीना ने अपनी धोती स्टाइल की साड़ी को एक चिक कमर-बेल्ट बैग, न्यूड कलर की हील्स, सनग्लासेस और एक हेडबैंड के साथ स्टाइल किया।

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

इस पोस्ट को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘एक बार किसी ने मुझसे कहा था, मुझे नकारात्मक भूमिकाएं करनी चाहिए, क्योंकि मेरा चेहरा कठोर है, मैंने चुपचाप जगह छोड़ दी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा…।’ रुबीना दिलैक की ये प्री-ड्रेप्ड साड़ी निकिता कनोदिया गुप्ता द्वारा डिजाइन की हुई अज़ा ब्रांड की है और इसकी कीमत केवल 26,999 रुपये है।

Rubina Dilaik Saree Price

(ये भी पढ़ें- शाइनी दोशी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें-वीडियोज आए सामने, मंगेतर लवेश संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस)

रुबीना दिलैक की इस प्री-ड्रेप्ड साड़ी को देखकर हमें एक्टर शाहिद कपूर की फैशनिस्टा वाइफ मीरा राजपूत के एटायर की याद आई, जिसे स्टार वाइफ ने साल 2020 में अपनी बेस्ट फ्रेंड सेजा कुकरेजा की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहना था। मीरा ने रिद्धि मेहरा की रफल्ड शिफॉन दुपट्टा और बोहो बेल्ट के साथ ड्रॉप शोल्डर फुशिया ऑर्गेंजा रफल्ड जंपसूट पहना था। मीरा के इस स्टनिंग आउटफिट की कीमत 62,800 रुपये थी।

Mira Rajput

Mira Rajput  With Friends

अब आइए आपको रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। आप सभी जानते होंगे कि, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक-दूसरे के साथ सीरियल ‘छोटी बहू’ में स्क्रीन शेयर किया है, लेकिन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत काफी समय बाद हुई थी। ‘बिग बॉस 14’ में आने के बाद रुबीना दिलैक ने निक्की तंबोली और राखी सावंत को अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि, एक्ट्रेस ने पहले अभिनव शुक्ला को प्रपोज किया था और एक्टर ने उनके प्रपोजल का जवाब ‘थैंक यू’ में दिया था। इसके बाद रुबीना ने अभिनव का करीब 9 महीने तक इंतजार किया और आखिरकार वो वक्त आ गया जब दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली थी।

(ये भी पढे़ं- राहुल वैद्य ने मेहंदी सेरेमनी पर दिशा परमार के लिए गाया गाना, हाथ थामकर स्पेशल फील कराते दिखे सिंगर)

Rubina Dilaik With Husband Abhinav Shukla

फिलहाल, रुबीना दिलैक अपने फैशन सेंस से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं। तो आपको उनकी ये ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रुबीना दिलैक)
BollywoodShaadis