निया शर्मा 'ट्विस्टेड' को-स्टार राहुल सुधीर को कर रही हैं डेट! एक्टर ने कहा- 'वह जिंदादिल हैं'

कयास लगाए जा रहे हैं कि टीवी क्वीन निया शर्मा वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' के को-स्टार राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं। हाल ही में, राहुल ने निया के लिए कुछ कहा है। आइए जानते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

निया शर्मा 'ट्विस्टेड' को-स्टार राहुल सुधीर को कर रही हैं डेट! एक्टर ने कहा- 'वह जिंदादिल हैं'

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस की चर्चा उनकी निजी जिंदगी को लेकर जोरों पर हैं। दरअसल, काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि निया अपनी वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के को-स्टार राहुल सुधीर (Rrahul Sudhir) को डेट कर रही हैं। ये अफवाहें अब राहुल सुधीर के हालिया इंटरव्यू के बाद और तेज हो गई हैं। आइए जानते हैं राहुल ने ऐसा क्या कहा है।

इससे पहले जान लीजिए कि, स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा का असली नाम ‘नेहा शर्मा’ है। निया एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में तीसरे पायदान पर आती हैं। उनका बोल्ड अंदाज अच्छे-अच्छे बॉलीवुड सितारों को टक्कर देता है। निया सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में स्थापित नहीं हैं, उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म में भी अपनी पहचान बनाई है। अब खबर आ रही है कि वह अपने ‘ट्विस्टेड’ को-स्टार राहुल सुधीर के साथ रिलेशनशिप में हैं। (ये भी पढ़ें- क्या प्रियंका चोपड़ा ने पहनी पति निक जोनस की शर्ट? फोटो में दिख रहीं बेहद हॉट)

‘टेलीचक्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निया राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं और जल्द ही ये दोनों अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, साल 2017 में वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, और ये नजदीकियां अब प्यार में तब्दील हो गई है। दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करना काफी पसंद है। यहां तक जा रहा है कि राहुल ‘इश्क में मरजावां 2’ के सेट पर घंटों निया से फोन पर बात करते रहते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राहुल सुधीर ने निया की तुलना अपनी को-स्टार हैली शाह से तक कर दिया है। (ये भी पढ़ें- ‘KGF’ स्टार यश ने मालदीव वेकेशन की शेयर कीं मजेदार तस्वीरें, समुद्र में मस्ती करते दिखा कपल)

दरअसल, राहुल सुधीर इन दिनों कलर्स टीवी के शो ‘इश्क में मरजावां 2’ में काम कर रहे हैं। इस सीरियल में हैंडसम हंक राहुल ‘वंश राय सिंघानिया’ का किरदार निभा रहे हैं। जब ‘टेलीचक्कर’ को दिए एक इंटरव्यू में राहुल से कहा गया कि वह अपनी इंडस्ट्री मेट निया के बारे में एक शब्द में व्याख्या कीजिए। तब राहुल ने निया को ‘जिंदादिल’ बताया। इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘निया ‘इश्क में मरजावां 2’ को-स्टार हैली शाह की तुलना में एक दिलचस्प और उत्सुक को-स्टार हैं।’

वहीं, निया ने ‘DNA’ को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह काम के चलते कई बार अपने प्यार का त्याग कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं काम के लिए कुछ भी त्याग कर सकती हूं। अगर मुझे 11 चीजें मिले और उनमें से एक काम हो, तो मैं काम के लिए बाकी 10 चीजों का त्याग कर दूंगी। मैंने अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए कई बार प्यार का त्याग किया। कई बार मैं यह कहा है, और कई बार में एक्सप्रेस नहीं कर पाती हूं। मैं जहां हूं, वहां रहने के लिए मैंने बहुत कुछ छोड़ दिया है।’ (ये भी पढ़ें- बर्थडे पर पति करणवीर बोहरा से बात करते-करते सो गईं टीजे सिद्धू, एक्टर ने शेयर कीं फोटोज)

फिलहाल, लाखों फैंस इंतजार कर रहे हैं कि निया और राहुल कब अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करेंगे। वैसे, आपको राहुल और निया की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis