'T20 WC' जीतने पर Rohit Sharma हुए भावुक, पत्नी Ritika को लगाया गले, बेटी को कंधे पर बिठाए आए नजर

'टी20 विश्व कप' जीतने के बाद रोहित शर्मा भावुक हो गए और अपनी पत्नी रितिका सजदेह को गले लगाया। बाद में उन्होंने अपनी बेटी समायरा को अपने कंधों पर उठाकर भारतीय ध्वज के साथ परेड की। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'T20 WC' जीतने पर Rohit Sharma हुए भावुक, पत्नी Ritika को लगाया गले, बेटी को कंधे पर बिठाए आए नजर

पूरा देश भारत की बड़ी जीत का जश्न मना रहा है। इंडियन क्रिकेट टीम ने 'टी20 विश्व कप' का खिताब और ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। यह वाकई देश के लिए बेहद खुशी और भावुक कर देने वाला पल था, खासकर उन खिलाड़ियों के लिए जिन्होंने जीत के लिए आखिरी सांस तक संघर्ष किया। विजेता टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपने परिवार के साथ जीत की खुशी शेयर करते हुए देखा गया।

'टी20 विश्व कप' जीतने के बाद रोहित शर्मा हुए भावुक

रोहित शर्मा 29 जून 2024 की रात को अपनी भावनाओं के चरम पर थे, जब भारत ने 'टी20 विश्व कप' जीता। टूर्नामेंट जीतने के बाद कप्तान अपनी पत्नी के पास पहुंचे और उन्हें प्यार से गले लगाया। रोहित और रितिका भावुक होते हुए देखे गए, उन्होंने एक-दूसरे को सांत्वना दी और खुशी के आंसू बहाते हुए गले मिले।

rohit

rohit

Rohit Sharma से Virat Kohli तक: वो भारतीय क्रिकेटर्स, जिन्हें BCCI से मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा को कंधे पर बिठाकर घुमाया मैदान में

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रोहित शर्मा एक फैमिली पर्सन हैं। मैच की जीत के बाद रोहित ने अपनी बेटी को गोद में उठाकर खुशी से उसे प्यार किया। बाद में कप्तान को अपनी बेटी को अपने कंधों पर बैठाकर मैदान में घूमते देखा गया। यह नजारा वाकई अनमोल था।

rohit

rohit

रोहित शर्मा ने की टी20 से संन्यास की घोषणा

इस सीजन में एक युग का अंत हुआ, क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के दो रत्नों ने टी20 के इंटरनेशनल फॉर्मेट को अलविदा कह दिया। कप्तान ने प्रेस से बात करते हुए अपने संन्यास की घोषणा की। रोहित के शब्दों में, "यह मेरा आखिरी [T20I] मैच भी था। इस फॉर्मेट को अलविदा कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मैंने इसके हर पल का लुत्फ उठाया है। मैंने अपना भारतीय करियर इसी फॉर्मेट में खेलते हुए शुरू किया था। मैं यही चाहता था, मैं कप जीतना चाहता था। मैं इसे बहुत चाहता था। शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है। यह मेरे लिए बहुत भावुक पल था। मैं अपने जीवन में इस खिताब के लिए बहुत बेताब था। खुश हूं कि हमने आखिरकार यह मुकाम हासिल कर लिया।"

rohit

फिलहाल, रोहित शर्मा के इस शानदार फैमिली मोमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.