Rohit Sharma-Ritika Sajdeh दूसरे बच्चे की कर रहे हैं उम्मीद? नेटिजंस ने स्पॉट किया बेबी बंप

हाल ही में, एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि क्रिकेटर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rohit Sharma-Ritika Sajdeh दूसरे बच्चे की कर रहे हैं उम्मीद? नेटिजंस ने स्पॉट किया बेबी बंप

भारत के वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कुछ महीने पहले ही रोहित के नेतृत्व वाली टीम ने 'ICC T20 वर्ल्ड कप 2024' जीतकर हर भारतीय के दिल को गर्व से भर दिया था। हालांकि, जीत के बाद रोहित ने T20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर फैंस को दुखी कर दिया। फिलहाल, क्रिकेटर फिर से सुर्खियों में हैं।

एक वायरल पोस्ट में रितिका की प्रेग्नेंसी का किया गया दावा

रोहित शर्मा इस समय श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद ब्रेक पर हैं। इस बीच, अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में, एक 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट वायरल हुई, जिसमें यूजर ने पुष्टि की कि क्रिकेटर वास्तव में अपने दूसरे बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ''रोहित शर्मा और रितिका सजदेह का दूसरा बच्चा जल्द ही आने वाला है! दोनों को बधाई।"

RITIKA-ROHIT SHARMA

RITIKA-ROHIT SHARMA

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट वायरल होने के बाद, नेटिजंस ने खबर की सच्चाई के बारे में पूछना शुरू कर दिया। जिस यूजर ने सबसे पहले खबर शेयर की थी, उसने खुलासा किया कि रोहित के रिश्तेदार ने खबर की पुष्टि की है। इसके बाद, इंटरनेट पर कई अन्य लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कपल को शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी।

RITIKA-ROHIT SHARMA

RITIKA-ROHIT SHARMA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

रितिका सजदेह कथित तौर पर बेबी बंप के साथ आईं नजर

इस पोस्ट के अलावा, रितिका सजदेह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जो "जूनियर हिटमैन" कैप्शन के साथ 'एक्स' पर साझा किया गया था। यह वीडियो 21 अगस्त 2024 को आयोजित एक पुरस्कार समारोह से था, जिसमें रितिका अपने क्रिकेटर-पति रोहित शर्मा के साथ शामिल हुई थीं। वीडियो में वह एक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थीं और जब वह इवेंट वेन्यू के अंदर जा रही थीं, तो नेटिजंस ने उनका बेबी बंप नोटिस किया। बता दें कि अभी कपल ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों की पुष्टि नहीं की है।

RITIKA SHARMA

फिलहाल, रितिका की दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis