हिना खान को प्रियांक संग रोमांस करता देख रॉकी जायसवाल ने दिया ये रिएक्शन, कहा- मुझे यकीन था...

हिना खान (Hina Khan) का म्यूजिक वीडियो रांझणा (Raanjhana) हाल ही में रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो की हर कोई तारीफ कर रहा है, लेकिन सबसे खास हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड का रिएक्शन था। ऐसे में यहां जानिए क्या कहते नजर आए रॉकी जायसवाल....

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

हिना खान को प्रियांक संग रोमांस करता देख रॉकी जायसवाल ने दिया ये रिएक्शन, कहा- मुझे यकीन था...

टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का नया गाना रांझणा (Raanjhana) हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्त और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। हिना और प्रियांक के इस म्यूजिक वीडियो की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है, लेकिन हिना खान इस म्यूजिक वीडियो को लेकर सबसे ज्यादा खुश और एक्साइटेड तब हुई जब उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू किए। 

जब से रांझणा म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, तब से लगातार हिना खान और प्रियांक शर्मा को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफें मिल रही है, लेकिन हिना के फैंस ये बात जानने के लिए एक्साइटेड थे कि इस वीडियो को देखने के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन कैसा था? हिना खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि रॉकी उनके म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने पर काफी खुश हुए थे। यहां तक की उन्होंने इस बात का जश्न भी मनाया। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दरअसल, जब एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान से रांझणा म्यूजिक वीडियो पर रॉकी जायसवाल की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, वह इस म्यूजिक वीडयो को लेकर काफी एक्साइटेड है। वह इस वक्त सातवें आसमान पर है। उन्होंने मुझसे कहा कि हमें आज रात जरुर पार्टी करनी चाहिए। जरा साचिए, आज के बिजी शेड्यूल के बाद मुझे बाहर जाना है और उसके साथ पार्टी करनी है, क्योंकि उसका आज रात को पार्टी करने का प्लान है। वह  म्यूजिक वीडियो रांझणा के रिलीज होने पर बेहद खुश हैं। उन्हें इस बात का यकीन था कि यह वीडियो हिट होने वाली है। म्यूजिक वीडियो राझांण 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था। इस गाने को आवाज मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने दी है।

(फोटो  साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस हिना खान और रॉकी जायसवाल काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में उनके फैंस ये जानने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं कि हिना और रॉकी आखिर कब शादी करेंगे? इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने 2016 में दिए एक इंटरव्यू में दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अगले तीन साल से पहले शादी नहीं करने वाली हैं। वैसे देखा जाए तो 3 साल खत्म होने में अब कुछ ही वक्त बाकी है, तो ऐसे में ये सवाल फिर से खड़ा हो सकता है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधने वाले हैं?

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हिना खान को रॉकी जायसवाल के रुप में एक ऐसा लाइफ पार्टनर मिला है, जो उनकी हर बात और चीजों को बेहतरीन तरीके से समझ सकें। हिना खान ने इस बात का जिक्र कई इंटरव्यू में किया हैं। आपको बता दें कि हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने म्यूजिक वीडियो राझांण का प्रमोशन करते हुए बिग बॉस 13 के घर में भी नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी और पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। एक तस्वीर में हिना खान बिग बॉस के होस्ट और एक्टर सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे क्या आपको भी पसंद आया हिना खान और प्रियांक शर्मा का ये म्यूजिक वीडियो रांझणा? हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis