RJ Praveen ने GF Nimita Bahety संग रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा- 'क्या से क्या हो गया...'

हाल ही में, पॉपुलर आरजे प्रवीण ने अपनी गर्लफ्रेंड निमिता बाहेती संग शादी रचाई, जिसकी एक झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

RJ Praveen ने GF Nimita Bahety संग रचाई शादी, फोटो शेयर कर लिखा- 'क्या से क्या हो गया...'

भारत में शादियों का सीज़न शुरू हो चुका है और एक के बाद एक सेलेब्स भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। क्रिकेटर्स और इन्फ्लुएंसर्स से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेताओं तक, ये हस्तियां कई भावी कपल्स को फैशन गोल्स भी दे रही हैं। अब, इस लिस्ट में पॉपुलर रेडियो जॉकी प्रवीण (RJ Praveen) भी शामिल हो गए हैं।

रेडियो जॉकी प्रवीण ने अपनी गर्लफ्रेंड निमिता बाहेती संग रचाई शादी

प्रवीण की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही किसी को ज्यादा जानकारी हो। उन्होंने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड निमिता बाहेती से शादी की है, जो कोलकाता की रहने वाली हैं। अब, खुद आरजे ने एक फोटो शेयर कर अपनी शादी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करके उन्हें भी अपनी खुशियों में शामिल किया है।

rj praveen

आरजे प्रवीण ने अपनी पत्नी निमिता बाहेती संग शेयर की फोटो

शादी के तुरंत बाद, प्रवीण ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी पत्नी निमिता बाहेती के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों को एक खूबसूरत बैकग्राउंड के बीच पिंक सोफे पर बैठे और कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। प्रवीण पिंक कलर की शेरवानी और सफेद चूड़ीदार पायजामा में बेहद अच्छे लग रहे थे। दूसरी ओर, निमिता शीयर दुपट्टे के साथ पिंक एम्बेलिश्ड लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

उन्होंने अपने लुक को कुंदन ज्वेलरी के साथ पूरा किया था, जिसमें एक चौड़ा नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और पिंक चूड़ा शामिल था। इसके अलावा, दोनों को अपने मेहंदी लगे हाथों को दिखाते हुए भी देखा गया और वे एक साथ काफी मनमोहक लग रहे थे। तस्वीर शेयर करते हुए प्रवीण ने प्यारा सा कैप्शन लिखा, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, "क्या से क्या हो गया देखते देखते।"

RJ Praveen wedding photo

प्रवीण की दोस्त और सहकर्मी आरजे जिनिया ने दिखाई प्रवीण की शादी की झलक

आरजे प्रवीण अपनी कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। प्रवीण अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर तरह-तरह के मजेदार वीडियो बनाते रहते हैं। उन्होंने अपने स्पेशल डे पर कई दोस्तों को भी आमंत्रित किया था। वहां एक खूबसूरत समय बिताने के बाद, प्रवीण की फ्रेंड जिनिया ने शादी से पहले का एक वीडियो साझा किया, जिसमें हम प्रवीण और निमिता के रिंग एक्सचेंज के  खूबसूरत पलों और वहां मौजूद कई अन्य लोगों को भी देख सकते हैं।

RJ Praveen wedding

RJ Praveen wedding

RJ Praveen wedding

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'शायद वो प्यार नहीं' लिखने वाले मशहूर कवि Yahya Bootwala ने रचाई शादी, वेडिंग फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

आरजे प्रवीण का वर्क फ्रंट

बता दें कि आरजे और एंकर प्रवीण वर्तमान में 'रेड एफएम' (RED FM) में काम कर रहे हैं। हालांकि, वह रेडियो पर 'रेड मुर्गा शो' के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा, प्रवीण ने शाहरुख खान, सौरव गांगुली और कई अन्य सेलिब्रिटीज के साथ कई विज्ञापन भी किए हैं। इससे पहले, उन्होंने 'एक कहानी ऐसी भी' नाम का शो भी होस्ट किया था, जिसके लिए उन्होंने 2015 और 2016 में 'न्यूयॉर्क रेडियो फेस्टिवल' में बेस्ट नैरेटेड शो का पुरस्कार जीता था। उनके शोज में 'देश का नाम', 'यू-टर्न' और 'उम्मीदों का रिपेयर' शामिल हैं। 

rj praveen

फिलहाल, हम भी आरजे प्रवीण को जीवन की इस नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis