अमृता राव और RJ अनमोल ने फैंस से पूछा- 'क्या रखें बेबी बॉय का नाम?' फैंस ने दिया ये रिप्लाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति RJ अनमोल ने अपने फैंस से एक क्यूट पोस्ट के जरिए अपने 'बेबी बॉय' के नाम के लिए सुझाव मांगे हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में। 

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अमृता राव और RJ अनमोल ने फैंस से पूछा- 'क्या रखें बेबी बॉय का नाम?' फैंस ने दिया ये रिप्लाई

पैरेंट्स बनने के बाद से ही एक कपल की लाइफ कई बदलावों से गुजरती है। उनका पूरा ध्यान बाकी चीजों से हटकर अपने एडोरेबल बेबी की तरफ शिफ्ट हो जाता है। साथ ही, उनकी दुनिया अपने जान से भी ज्यादा प्यारे बच्चे के इर्द-गिर्द ही घूमने लगती है। 

मौजूदा समय में कुछ ऐसा ही, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति RJ अनमोल (RJ Anmol) के साथ हो रहा है, जो हाल ही में एक बेबी बॉय के ‘मॉम और डैड’ बने हैं। इसकी गुड न्यूज़ अनमोल और अमृता ने 2 नवंबर 2020 की सुबह को एक प्रेस रिलीज जारी कर के दी थी, और सभी लोगों की शुभकामनाओं और आशीर्वाद का शुक्रिया अदा किया था। वहीं, अनमोल ने एक पोस्ट के जरिए फैंस से अपने 'बेबी बॉय' के नाम के सुझाव मांगे हैं। (ये भी पढ़ें: अमृता राव और RJ अनमोल के घर आया एक नन्हा मेहमान, फराह खान बोलीं- 'बधाई हो')

दरअसल, अनमोल की पोस्ट की गई तस्वीर मे एक ब्यूटीफुल नोट लिखा हुआ है, जिसमें उनके इमोशंस साफ़ झलक रहे थे। अनमोल ने लिखा है, “1-12-2020, 'यस, इट्स ए बॉय'! अमृता और बच्चा दोनों ठीक हैं। ढेर सारा प्यार मिलने के बाद हम खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। धन्यवाद। हम अपने रिश्ते के 11 साल पूरे होने पर, इससे अच्छा गिफ्ट नहीं मांग सकते थे। बच्चे के नाम और सुझावों का स्वागत है। अमृता राव और RJ अनमोल की तरफ से।” आइये नीचे देखते हैं RJ अनमोल का ये बेहद क्यूट पोस्ट।

फैंस ने सुझाए ये नाम

RJ अनमोल की इस पोस्ट के जवाब में फैंस ने कपल को ढेरों नाम के सुझाव दिए हैं। अमृता और अनमोल के नाम को मिलाकर फैंस ने इन नए नवेले पैरेंट्स को बेबी बॉय के लिए 'रियान', 'अनृत', 'अमूल्य'  जैसे कई नाम सुझाए हैं।

बता दें कि अमृता ने अक्टूबर के महीने में अपनी प्रेग्नेंसी के 9 महीने पूरे कर लिए थे, जिसके बाद फैंस के साथ-साथ अमृता और अनमोल को भी आने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार था। इसके बाद, 2 नवंबर 2020 के दिन उनके प्रवक्ता ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दोनों ने पैरेंट्स बनने की न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस स्टेटमेंट में लिखा था, “अमृता राव और RJ अनमोल रविवार की सुबह माता-पिता बन गए हैं। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। दोनों के परिवार काफी खुश हैं।” सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होते ही डायरेक्टर फराह खान के अलावा तमाम सेलेब्स इस कपल को ढेरों बधाईयां देते नजर आए थे। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड विक्की जैन से पब्लिकली मांगनी पड़ी माफ़ी, जानें क्यूं किया एक्ट्रेस ने ऐसा?)

हाल ही में ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में, अमृता ने पैरेंट बनने को लेकर खुलकर बात की थी। अमृता ने इस दौरान अपने दिल की फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा था, “मैंने सुना है कि हर कुछ महीनों में बच्चे एक बदलाव के दौर से गुजरते हैं। इस दौरान आप हमेशा उनमें कुछ नई चीजें देखते हैं। हां, मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस महसूस कर रही हूं, लेकिन मैं उस कहावत में भरोसा रखती हूं कि जब आप अपने बच्चे का चेहरा देखती हैं, तो आपके अंदर की मां खुद ही जाग जाती है। मैं बेबी के साथ दोस्ती करके लाइफ में उसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।”

इसी इंटरव्यू में अमृता ने अपने लविंग हसबैंड RJ अनमोल के साथ अपनी रोमांटिक लव स्टोरी भी शेयर की थी। एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया था कि अनमोल से उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई, और कैसे वो उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। अमृता ने बताया था, “मैं अनमोल से उनके रेडियो स्टेशन पर एक इंटरव्यू के लिए मिली थी। हम उस मीटिंग के बाद दोस्त बन गए, और हमारे बीच काफी कंफर्ट लेवल बन गया। मैंने बहुत कम उम्र से ही अपनी जिंदगी में काफी लोगों के साथ बातचीत की है, तो मेरे लिए ये समझना काफी आसान था कि वो बाकी सबसे अलग हैं। उनकी पॉजिटिविटी, वास्तविकता और पारिवारिक संस्कार न जाने कब मुझे उनके करीब ले आए।” (ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने की थी अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर से मुलाकात, भाई सनी देओल ने ऐसे की थी मदद)

दरअसल, अमृता और अनमोल ने शादी से पहले 7 साल तक एक-दूसरे के साथ डेटिंग की थी, जिसके बाद साल 2016 में दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए।

फिलहाल, दोनों के घर आए इस नन्हे मेहमान ने उनकी लाइफ को खुशियों से भर दिया है। अगर आपके मन में भी अमृता और अनमोल के बेबी के लिए प्यारा सा नाम हो, तो हमें कमेंट करके जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis