रितेश देशमुख ने बर्थडे केक काटने के बाद वाइफ जेनेलिया को लगाया गले, देखें सेलिब्रेशन का वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रितेश देशमुख ने बर्थडे केक काटने के बाद वाइफ जेनेलिया को लगाया गले, देखें सेलिब्रेशन का वीडियो

साल 2002 में दो प्रेमियों की एक ब्यूटीफुल लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, वो प्रेम कहानी जो 18 साल पुरानी होने के बावजूद आज भी नई सी लगती है और लोगों की फेवरेट बनी हुई है। ये लव स्टोरी किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की है। दोनों ने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली थी और तब से लेकर अब तक ये कपल अपनी लाइफ के हर एक स्पेशल मोमेंट को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है।

हाल ही में, 17 दिसंबर 2020 को रितेश ने अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी सामने आई क्यूट वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अभिनेता राज कपूर का नरगिस से लेकर वैजयन्ती माला तक था रिलेशन, मगर पत्नी का नहीं छोड़ा साथ)

Riteish Deshmukh and Genelia Deshmukh

इस वीडियो को देखने से पहले ये जान लीजिए कि रितेश देशमुख व जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी, और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। इन दोनों ने एक-साथ अपने फिल्मी करियर की शरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब रितेश, जेनेलिया को अपना दिल दे बैठे थे उस वक्त वो केवल 16 साल की थीं।  

दोनों की मुलाकात पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब जेनेलिया ने रितेश को नजरअंदाज किया था। उन्हें लगा था कि रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता हैं। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और इसके बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रितेश पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं और यही वजह है कि शूटिंग के वक्त वो जेनेलिया से आर्किटेक्चर के बारे में बात किया करते थे। वहीं, जेनेलिया अपने एग्जाम और कॉलेज के बारे में रितेश को बताया करती थीं। (ये भी पढ़ें: इन एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में पहना था गुलाबी रंग का लहंगा, लग रही थीं बेहद खूबसूरत)

अब आपको दिखाते हैं रितेश और जेनेलिया का वो वीडियो जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो एक्टर के फैन पेज riteish_deshmukh से शेयर किया गया है। इस वीडियो में ‘बर्थडे बॉय’ अपने फ्रेंड्स और फैमिली के संग केक काटते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं आसपास के मौजूदा लोग रितेश के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गाना गाते हुए देखे जा सकते हैं। रितेश के पास जेनेलिया बैठी हुई हैं, जिन्हें केक कट करने के बाद एक्टर जोर से हग कर लेते हैं। यहां देखें वो वीडियो।

रितेश ने अपने ससुर को किया बर्थडे विश

रितेश के जन्मदिन के दो दिन बाद यानी 19 दिसंबर 2020 को उनके ससुर नील डिसूजा का भी जन्मदिन होता है, जिनको विश करते हुए एक्टर ने जेनेलिया के माता-पिता के साथ एक एडोरेबल तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में हम रितेश को नील डिसूजा और अपनी सास जेनेट डिसूजा के कंधे पर हाथ रखे हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर में तीनों लोगों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। इसके साथ ही, फोटो के कैप्शन में रितेश ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पॉप्स। ईश्वर आपको अच्छी सेहत और लंबी उम्र का आशीर्वाद दें। पिछले 19 सालों में मैंने आपको जाना है और आपसे बहुत कुछ सीखा है, जिसमें अपनी आदर्शों को कंप्रोमाइज न करना, हार्ड वर्क करना और अगर आप सही हैं तो कभी न झुकना शामिल है #ValuableLessons।

जेनेलिया ने की थी रितेश की तारीफ

जेनेलिया ने हाल ही में ‘पिंकविला’ से बातचीत के दौरान बताया था, “मुझे रितेश की इस बात के लिए तारीफ़ करनी पड़ेगी कि वो चीजों का मुद्दा नहीं बनाते। हम आमतौर पर नहीं झगड़ते हैं, हम तभी झगड़ते हैं जब मैं झगड़ना चाहती हूं। वो मुद्दे की तह तक नहीं जाते हैं, कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं ऐसा होने देना चाहती हूं क्योंकि मैं एक अलग व्यक्ति हूं। मुझे लगता है इन सब में हमें कम्युनिकेशन की लय मिलती है।”

रितेश और जेनेलिया टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी आए थे और दोनों ने अपनी लव स्टोरी व मैरिड लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की थीं। शो के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने रितेश का इंट्रोडक्शन एक पॉलिटिकल फैमिली से आने वाले व्यक्ति के रूप में दर्शकों को कराया था, जिसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में एक्टर से सवाल पूछा था कि ‘आप दोनों ने अपनी शादी के दिन शपथ ली थी या फेरे लिए थे। इस सवाल का हंसते हुए एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था, “फेरे लिए थे, वो क्या होता है न जब आप शपथ लेते हो तो वो पांच साल की सरकार होती है, पांच साल में बदल जाती है।” (ये भी पढ़ें: पति मोहसिन अख्तर मीर को आंतकवादी कहने पर भड़की उर्मिला मातोंडकर, बोलीं- 'हद हो गई')

Riteish Deshmukh and Genelia Deshmukh

वहीं, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए गए एक जॉइंट इंटरव्यू में जेनेलिया और रितेश ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बताया था। इंटरव्यू के दौरान रितेश ने बताया था कि उन्होंने जेनेलिया से कहा है कि वो एक दिन में मुझसे 10 सवाल पूछ सकती हैं, और उनका कोटा सुबह 5 मिनट के अन्दर ही ख़त्म हो जाता है। इस पर जेनेलिया ने कहा कि ‘मुझे जिस चीज को पूछने की जरूरत होती है, मैं उनसे वही चीज पूछती हूं, वो इसका रिप्लाई देते हैं या नहीं, ये उनकी मर्जी है। एक कहावत है, ‘हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ, और उन्हें ये बात अच्छे से पता है।”

Riteish Deshmukh and Genelia Deshmukh

फिलहाल, रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- riteish_deshmukh, riteishd)
BollywoodShaadis