Shubman Gill संग वेडिंग रूमर्स के बीच Ridhima Pandit ने रोती हुई अपनी फोटो की शेयर, चिंति​त हुए फैंस

क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बीच हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने खुद की 'रोती हुई' तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को चिंतित कर दिया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shubman Gill संग वेडिंग रूमर्स के बीच Ridhima Pandit ने रोती हुई अपनी फोटो की शेयर, चिंति​त हुए फैंस

'बहू हमारी रजनी कांत' फेम पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वह भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ शादी करने वाली हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने इस खबर का खंडन किया था। इस बीच, अब उन्होंने रोती हुई अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया है।

शादी की अफवाहों के बीच रिद्धिमा पंडित ने 'रोती हुई' अपनी तस्वीर की शेयर 

दरअसल, 6 जून 2024 को रिद्धिमा पंडित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की 'रोती हुई' तस्वीर पोस्ट करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। फोटोज में वह ब्लैक कलर के मॉक नेक टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, एक तस्वीर में रिद्धिमा के चेहरे पर आंसू बहते हुए दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर ने उनके फैंस के बीच चिंता पैदा कर दी है, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनसे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है। बता दें कि रिद्धिमा की यह पोस्ट क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ दिसंबर में उनकी शादी की अफवाहों का खंडन करने के कुछ दिनों बाद आई है। 

ridhima

ridhima

वायरल तस्वीरों को साझा करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, “@bhumikab द्वारा ली गई मेरी तस्वीरें।” हालांकि, उनकी आंसू भरी तस्वीर ने नेटिजंस और उनकी करीबी दोस्त व अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को चिंतित कर दिया। राशा ने कमेंट करके उनसे पूछा, “आप क्यों रो रही हैं?” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप उदास क्यों हैं, मैडम?” दूसरे ने लिखा, “आपको किसने रुलाया बताओ?” एक अन्य नेटिजन ने कहा, “आपको क्या हुआ? कृपया बताएं।” यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

ridhima

Shubman Gill से जुड़े फैक्ट्स: जानें जर्सी नंबर 77 की स्टोरी से उनके BFF और नेट वर्थ के बारे में

जब रिद्धिमा ने क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

रिद्धिमा हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपनी शादी की झूठी अफवाहों के लिए चर्चा में थीं। हालांकि, अभिनेत्री ने तुरंत स्पष्ट किया था कि वह क्रिकेटर को जानती तक नहीं हैं। उन्होंने 'बॉम्बे टाइम्स' को बताया था, "मुझे लगता है कि यह कुछ लोगों की कल्पना है! कोई एक कहानी बनाता है और फिर वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। मैं शुभमन गिल को व्यक्तिगत रूप से जानती भी नहीं हूं। यह हास्यास्पद है। मुझे सुबह से ही बधाई संदेश मिलने लगे थे और मैं इस गॉसिप का खंडन करते-करते थक गई हूं। मैंने आखिरकार इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करने का फैसला किया।"

ridhima

Ridhima Pandit ने कराए हैं एग्स फ्रीज, कहा- 'इससे शादी का प्रेशर कम हुआ' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले, रिद्धिमा ने एक वीडियो बयान जारी किया था और इस दिसंबर में शुभमन के साथ शादी के बंधन में बंधने की खबरों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था, "मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल से जाग उठी, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ महत्वपूर्ण होता है, तो मैं खुद सामने आकर खबर की घोषणा करूंगी, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।"

ridhima

रिद्धिमा पंडित के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह 'बहू हमारी रजनीकांत' और 'खतरा खतरा' जैसे टेलीविजन शोज के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा, वह 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में भी नजर आई थीं।

फिलहाल, रिद्धिमा पंडित की आंसू भरी तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis