Ridhima Pandit ने क्रिकेटर Shubman Gill संग अपनी आगामी शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, टेलीविजन एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ridhima Pandit ने क्रिकेटर Shubman Gill संग अपनी आगामी शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

'बहू हमारी रजनी कांत' फेम टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' और 'हैवान' समेत कई अन्य शोज में दिखाई दी हैं। अपने काम के अलावा, उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा है, क्योंकि अफवाहें हैं कि वह भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं।

रिद्धिमा पंडित ने शुभमन गिल के साथ अपनी शादी की अफ़वाहों पर की बात

हाल ही में, रिद्धिमा ने काफी सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि उनके दिसंबर 2024 में शुभमन के साथ शादी के बंधन में बंधने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अफवाहों के बीच, रिद्धिमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन ख़बरों पर प्रतिक्रिया दी है। इन ख़बरों को स्पष्ट करते हुए उन्होंने कहा कि अगर वह शादी कर रही हैं, तो वह सामने आकर इसकी घोषणा करेंगी। 

ridhima

'टेलीचक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा, “मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल से जाग उठी, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है, तो मैं खुद आकर खबर की घोषणा करूंगी, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।”

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रिद्धिमा पंडित और कुशाल टंडन का कथित रिश्ता

रिद्धिमा पंडित के बारे में पहले अफवाह थी कि वे अभिनेता कुशाल टंडन को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात 'ऑल्ट बालाजी' की हिट वेब सीरीज 'हम' के सेट पर हुई थी और जल्द ही उनके एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आने लगी थीं। हालांकि, रिद्धिमा और कुशाल ने कभी भी अपनी डेटिंग की खबरों को स्वीकार नहीं किया, जब 2019 में दोनों ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था, तो इसने उनके ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दे दी थी।

riddhima

Ridhima Pandit ने कराए हैं एग्स फ्रीज, कहा- 'इससे शादी का प्रेशर कम हुआ' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शुभमन गिल की डेटिंग लाइफ

क्रिकेटर शुभमन गिल की बात करें, तो उनका नाम अक्सर कई सेलेब्स के साथ जोड़ा जाता है। इससे पहले उनका नाम अभिनेत्री सारा अली खान से जोड़ा गया था, क्योंकि उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता था। बाद में खबरें आईं कि शुभमन ​पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से बेहद प्यार करते थे, लेकिन कुछ महीने पहले दोनों अलग हो गए। हाल ही में, क्रिकेटर मारिया अरोयोग नाम की एक स्पेनिश लड़की को डेट कर रहे थे, जिसकी चर्चा भी सुर्खियों में रही।

shubman

Shubman Gill से जुड़े फैक्ट्स: जानें जर्सी नंबर 77 की स्टोरी से उनके BFF और नेट वर्थ के बारे में

फिलहाल, शुभमन गिल के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर रिद्धिमा पंडित के रुख के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.