Richa Chadha ने Ali Fazal संग 'इंटरफेथ' मैरिज पर की बात, कहा- 'अगर अपनी पसंद पर अड़े रहते..'

हाल ही में, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग अपनी इंटरफेथ वेडिंग के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Richa Chadha ने Ali Fazal संग 'इंटरफेथ' मैरिज पर की बात, कहा- 'अगर अपनी पसंद पर अड़े रहते..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने साल 2020 में अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) से शादी की थी और तब से वे बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक बने हुए हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी इंटरफेथ मैरिज के बारे में खुलकर बात की। 

ऋचा चड्ढा ने अली फज़ल संग इंटरफेथ मैरिज पर की बात

ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल ने दो अलग-अलग धर्मों से होने के बावजूद अपने प्यार और केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि, उनका मिलन आसान नहीं था। इस बारे में एक्ट्रेस ने 'गैलाटा इंडिया' संग बातचीत में कहा, "अगर आप अपनी पसंद पर अड़े रहते हैं और आपका परिवार आपके साथ है, आपका सपोर्ट करता है, तो बाकी चीजें मायने नहीं रखती हैं। जैसा कि मैंने कहा, एक इंसान पहले इंसान होता है और जब आप प्यार में पड़ते हैं, तो आप किसी फिल्टर की तरह काम नहीं करते हैं। जब आप प्यार में पड़ते हैं, तो बस यही होता है।"

ali fazal-richa chadha

ऋचा चड्ढा ने अली की उनके परिवार के साथ बॉन्डिंग पर की बात

बातचीत में आगे बढ़ते हुए ऋचा ने खुलासा किया कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके परिवार को मीडिया के ज़रिए उनके रिश्ते के बारे में पता चले। इसलिए, उन्होंने खुद अपने परिवार के साथ बैठकर अली संग अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। ऋचा ने कहा, "मैं नहीं चाहती थी कि मेरे परिवार को अली के बारे में प्रेस से पता चले। आप जानते हैं, हमारे भी परिवार हैं। जब मैं अपने परिवार के साथ घर पर इस बारे में चर्चा करने के लिए तैयार थी, तो मैंने सोचा कि मैं सब खुद ही बता दूंगी।"

ali fazal-richa chadha

ऋचा चड्ढा की ब्राइडल एंट्री पर एक्साइटेड नजर आए थे दूल्हे राजा अली, अपनी लेडीलव को दी फ्लाइंग किस, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अली फजल ने की पत्नी ऋचा चड्ढा की तारीफ

अली फजल अपनी पत्नी ऋचा के लिए हमेशा से एक सपोर्टिव पार्टनर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जो उनके और ऋचा के खास पलों का एक मोंटाज था। इस वीडियो के साथ अली ने एक प्यारा नोट लिखा था और 'हीरामंडी' में शानदार अदायगी के लिए ऋचा चड्ढा की तारीफ की थी।

अली ने लिखा था, "केवल एक मूर्ख ही लज्जो को लेकर उड़ नहीं सकता!! (लज्जो चेक) आप वाकई सबसे अच्छी हैं और मैं अपने नोट्स को आपके साथ पर्सनली शेयर के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं.. #हीरामंडी की इस अपार सफलता के लिए बधाई हो पार्टनर। आप हमेशा की तरह बहुत आगे निकल गई हैं।"

ali fazal-richa chadha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब Richa Chadha ने पति Ali Fazal संग डेटिंग लाइफ पर की बात, कहा- 'हम हर महीने एक बार मिलते थे'। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऋचा चड्ढा के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.