Richa Chadha ने प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में 'हीरामंडी' का प्रमोशन करने पर जताई हैरानी, कही ये बात

हाल ही में, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में काम करने के अनुभव और प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में प्रचार करने पर बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Richa Chadha ने प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में 'हीरामंडी' का प्रमोशन करने पर जताई हैरानी, कही ये बात

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो इस समय संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। भले ही सीरीज में वह बहुत कम समय के लिए दिखाई दीं, लेकिन अपनी छोटी सी भूमिका के लिए उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने एक्टर अली फजल (Ali Fazal) संग शादी की है और वे दोनों जल्द ही पैरेंट्स भी बनने जा रहे हैं। 

ऋचा चड्ढा ने प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में 'हीरामंडी' का प्रमोशन करने का किया खुलासा

ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। जब वह अपनी 'हीरामंडी' सीरीज की सफलता का आनंद ले रही थीं और प्रचार में बिजी थीं, तब वह सात महीने की प्रेग्नेंट थीं। अपनी हालिया पोस्ट में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की और मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख व अन्य को-एक्टर्स के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया।  

richa chadha

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में अपने को-एक्टर्स की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ठीक एक महीने पहले, हमने #हीरामंडियननेटफ्लिक्स की सफलता का जश्न मनाने के लिए मीडिया से मुलाकात की थी! सभी सह-कलाकारों से मिलना मजेदार था, लेकिन चीफ गेस्ट निश्चित रूप से संजय लीला भंसाली थे, जिन्हें वास्तव में 'रणथंभौर में बाघ की तरह दुर्लभ' देखा गया!"

richa chadha

richa chadha

ऋचा ने नोट में आगे लिखा, "इस दिन के बारे में एक स्पेशल स्टोरी है, जिसके लिए मैं अपनी टीम की आभारी हूं और मैं कल इसके बारे में एक रील बनाऊंगी। अभी भी विश्वास नहीं होता कि मैं 7वें महीने में पूरी तरह से प्रचार कर रही थी, हाहा!"

richa chadha

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी' में उनके काम की तारीफ की थी, तो ऋचा भावुक हो गई थीं। अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने नोट में लिखा था, "सर ने मेरे बारे में कुछ अच्छी बातें कहीं। इन शब्दों के लिए शुक्रिया। (सीरीज में) अवसर देने के लिए शुक्रिया!"

अभिनेत्री ने सीरीज में अपने एक सीन के अनुभव को शेयर करते हुए लिखा था, "हर दिन मुझे उस एक सिंगल राउंड ट्रॉली शॉट के बारे में बहुत सारे डीएम और तारीफें मिलती हैं... मैंने अपने आंसुओं को बोतल में बंद कर लिया और उन्हें टेक में इस्तेमाल किया और सच में उस आखिरी दिन जो कुछ भी हुआ, उसके लिए शुक्रिया। आपको ढेर सारा प्यार मिस्टर भंसाली और एक बड़ा सा हग, कलाकार से लेखक तक।"

sanjay leela bhansali

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

Richa Chadha ने Ali Fazal संग 'इंटरफेथ' मैरिज पर की बात, कहा- 'अगर अपनी पसंद पर अड़े रहते..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऋचा के खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.