Richa Chadha-Ali Fazal ने किया बेटी का वेलकम, दोनों ने स्टेटमेंट जारी कर बयां की खुशी

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और उनके पति अली फजल एक बच्ची के जन्म के साथ माता-पिता बन चुके हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Richa Chadha-Ali Fazal ने किया बेटी का वेलकम, दोनों ने स्टेटमेंट जारी कर बयां की खुशी

स्टार कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) बॉलीवुड के सबसे नए सेलिब्रिटी पैरेंट्स हैं। हाल ही में, कपल ने अपने बच्चे के आगमन से ठीक पहले मैटरनिटी फोटोशूट के लिए पोज दिया था और अब उन्होंने खुशखबरी शेयर की है। दोनों ने 16 जुलाई 2024 को एक बेटी का स्वागत किया।

ऋचा चड्ढा और अली फजल बने पैरेंट्स, शेयर की खुशखबरी

कपल ने एक संयुक्त बयान में कहा, "हम 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से झूम रहे हैं! हमारे परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं!"

ali fazal

ऋचा चड्ढा के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें

हाल ही में, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने एक मैटरनिटी फोटोशूट के लिए पोज दिया था। तस्वीरों में ऋचा और अली बेबी बंप को सहलाते हुए नजर आए थे। एक तस्वीर में वह ऋचा लेटी हुई दिखाई दे रही थीं और दोनों विचारों में खो हुए थे। 

richa

ऋचा ने तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा था, "इतना शुद्ध प्रेम दुनिया में क्या ला सकता है, सिवाय प्रकाश की किरण के? इस अविश्वसनीय जर्नी में मेरा साथी बनने के लिए धन्यवाद अली फजल, इस जीवन और कई अन्य जीवन में, तारों और आकाशगंगाओं के माध्यम से... हमारे प्राकृतिक आवास में हमें शूट करने के लिए जीनियस @ridburman को बुलाने के लिए धन्यवाद कनिका गुलाटी। हम प्रकाश के योद्धा, करुणा, सहानुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्रेम की संतान को जन्म दें.. आमीन!" 

richa chaddha

इसके आगे उन्होंने एक संस्कृत श्लोक भी जोड़ा था, "ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदं पूर्णात्पूर्णमुदच्यते। पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते॥" अपनी पोस्ट को समाप्त करते हुए उन्होंने कमेंट बॉक्स को बंद करने के पीछे का कारण बताया था और लिखा था, “कमेंट्स बंद हैं, क्योंकि यह मेरे द्वारा पोस्ट की गई सबसे प्राइवेट चीज है।”

जब Richa Chadha ने पति Ali Fazal संग डेटिंग लाइफ पर की थी बात, कहा था- 'हम हर महीने एक बार मिलते थे', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। कई सालों तक डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा ने मिर्जापुर एक्टर अली फजल से साल 2022 में शादी की थी। इसके बाद इसी साल फरवरी में कपल ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अब वह अपनी नई जर्नी की शुरुआत कर चुके हैं।

richa

फिलहाल, हम भी ऋचा चड्ढा और अली फजल उनकी इस नई जर्नी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis