Richa Chadha-Ali Fazal ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर की शेयर, बयां की पैरेंट्स बनने की खुशी

नए माता-पिता ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी नवजात बच्ची की पहली तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Richa Chadha-Ali Fazal ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर की शेयर, बयां की पैरेंट्स बनने की खुशी

स्टार कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल अपनी बच्ची के लालन-पालन के खूबसूरत दौर में प्रवेश कर चुके हैं। बता दें कि इस कपल ने 2020 में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी, लेकिन 2022 में अपनी शादी का जश्न मनाया। ऋचा ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा और मीडिया में अपनी जिंदगी के सिर्फ अहम हिस्से ही शेयर किए। जब ​​से ऋचा और अली ने अपनी बच्ची के आने की घोषणा की है, उनके फैंस न्यूबोर्न बेबी की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब नए माता-पिता ने एक क्यूट पोस्ट के साथ अपने फैंस की इच्छा पूरी की।

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी न्यूबोर्न बेबी की पहली तस्वीर की शेयर 

20 जुलाई 2024 को ऋचा और अली ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपनी बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की। तस्वीर में हम उनकी बेटी के छोटे-छोटे पैरों को देख सकते हैं। वह पाउडर ब्लू-टोन्ड स्वैडल में लिपटी हुई है। इसके साथ ही, अली ने अपनी बच्ची को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा कोलैब बताया। उन्होंने कहा कि वे कितने भाग्यशाली हैं और उनकी बेटी उन्हें व्यस्त रखती है। उन्होंने लिखा, "हमारे जीवन के सबसे बड़े कौलैब की अनाउंसमेंट करने के लिए एक कौलैब पोस्ट कर रहा हूं!! हम वाकई धन्य हैं। हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है। इसलिए, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

ali fazal

जब Richa Chadha ने पति Ali Fazal संग डेटिंग लाइफ पर की थी बात, कहा था- 'हम हर महीने एक बार मिलते थे', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब अली फजल और ऋचा चड्ढा ने की थी अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा

18 जुलाई 2024 को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने मीडिया को एक संयुक्त बयान के साथ अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा की थी। नए माता-पिता ने खुलासा किया था कि वे एक बच्ची के माता-पिता बनने के बाद 'खुशी से झूम उठे'। ऋचा ने 16 जुलाई 2024 को अपनी बच्ची का वेलकम किया था। ऋचा और अली के बयान को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, "16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है! हमारे परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं!" 

ali fazal

जब ऋचा चड्ढा ने फ्लॉन्ट किया था अपना न्यूड बेबी बंप

16 जुलाई 2024 को ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने न्यूड बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली मोनोक्रोम तस्वीर में ऋचा का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था, क्योंकि उन्होंने और उनके पति ने मिलकर हाथ के इशारे से दिल बनाया था। एक तस्वीर में अली सोफे पर लेटे हुए और ऋचा उनके ऊपर लेटी हुई दिख रही थीं। यह एक प्यारा सा पल था। आखिरी तस्वीर में ऋचा शर्ट पहने हुए दिख रही थीं और वह अपने बेबी बंप को सहला रही थीं।

richa

फिलहाल, हम अली व ऋचा की बेटी की और भी प्यारी तस्वीरें देखने का इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis