Masaba Gupta का बेबी शॉवर: Rhea Kapoor ने अनदेखी तस्वीरों में दिखाई स्वीट्स और बच्चों के नाम की झलक

हाल ही में, हमें मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Masaba Gupta का बेबी शॉवर: Rhea Kapoor ने अनदेखी तस्वीरों में दिखाई स्वीट्स और बच्चों के नाम की झलक

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) फैशन और शोबिज की दुनिया में मशहूर नाम हैं, जिन्होंने 2023 में सत्यदीप मिश्रा संग शादी की थी। अप्रैल 2024 में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी और अब, 'मॉम-टू-बी' के लिए उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी बहन रिया कपूर के साथ बेबी शॉवर बैश होस्ट किया था।

रिया कपूर ने शेयर कीं मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की तस्वीरें

27 अगस्त 2024 को पॉपुलर फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मसाबा के बेबी शॉवर की कुछ अनदेखी झलकियां साझा कीं। कुछ तस्वीरों में पार्टी के दौरान परोसे गए कुछ स्वादिष्ट व्यंजन दिखाए गए हैं, जिसमें 'पारले जी' पुडिंग, लाइव पास्ता काउंटर, पिज्जा, केक और कई अन्य स्वीट्स थीं।

Masaba Gupta's baby shower

Masaba Gupta's baby shower

पोस्ट की एक तस्वीर में रिया ने एक बोर्ड की झलक दिखाई, जिस पर 'टीम बॉय' और 'टीम गर्ल' लिखा हुआ था। टाइटल्स के नीचे कई नाम थे, जो यह हिंट दे रहे थे कि कुछ को लगता है कि मसाबा को बेटा होगा, जबकि अन्यों को लगता है कि उन्हें बेटी होगी। अगली तस्वीर में रिया और मसाबा ने सोफे पर बैठकर कैमरे के सामने पोज देते हुए अपना स्टाइल स्टेटमेंट दिखाया।

Masaba Gupta's baby shower

इसके अलावा, एक वीडियो में एक सिंगर अपने म्यूजिक से मेहमानों का मनोरंजन करता हुआ दिखाई दिया। इन तस्वीरों को अपने इंस्टा फ़ीड पर साझा करते हुए रिया ने लिखा, "यह फ्रेंड सर्कल अभी-अभी हमारे बेबी शॉवर युग में प्रवेश कर गया है। हम आपसे प्यार करते हैं @masabagupta और @instasattu सोनम, पूजी, रिया #masabababyshower।"

Masaba Gupta's baby shower

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

Masaba Gupta ने सल्ट्री ड्रेसेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हनुमान चालीसा में सुकून मिलने की कही बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पूजा ढींगरा ने मसाबा गुप्ता और कपूर सिस्टर्स संग शेयर कीं तस्वीरें

इसके अलावा, 'Le15 Patisserie' की मालिक व पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा ने भी मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की कुछ झलकियां साझा कीं, जिन्होंने मसाबा के बेबी शॉवर के लिए सभी मिठाइयां तैयार की थीं, जिसे कपूर सिस्टर्स ने होस्ट किया था। एक तस्वीर में होने वाली मां अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में पूजा ने होने वाली नानी नीना गुप्ता की एक झलक साझा की, जो सोनी राजदान और अन्य मेहमानों के साथ बैठी हैं। तस्वीरें पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा, "बिस्कुट और कैरामेल, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं @masabagupta @instasattu."

Masaba Gupta's baby shower

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

मसाबा गुप्ता ने अपनी '3 हार्टबीट्स' के साथ शेयर कीं फोटोज

इससे पहले, 26 अगस्त 2024 को मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति सत्यदीप मिश्रा और अपने फरबेबी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करके इस खास मौके को यादगार बनाया था। तस्वीरों में डिजाइनर अपनी बेज-टोन्ड फुल-स्लीव ड्रेस में किसी मॉडर्न क्वीन से कम नहीं लग रही थीं, जिसे उन्होंने चंकी डायमंड और नीलम ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। पोस्ट शेयर करते हुए मसाबा ने लिखा था, "मैं और मेरी 3 हार्ट बीट्स।"

Masaba Gupta's baby shower

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, मसाबा गुप्ता के बेबी शॉवर की इनसाइड झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis