Rhea Chakraborty ने Sushmita Sen के Lalit Modi संग अफेयर पर कसा तंज, कहा- 'मैं बड़ी गोल्ड डिगर हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के ललित मोदी संग अफेयर पर कटाक्ष करते हुए खुद को उनसे भी बड़ी 'गोल्ड डिगर' कहा। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rhea Chakraborty ने Sushmita Sen के Lalit Modi संग अफेयर पर कसा तंज, कहा- 'मैं बड़ी गोल्ड डिगर हूं'

पूर्व 'मिस यूनिवर्स' और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। सुष्मिता का नाम कई पुरुषों के साथ जोड़ा गया है, लेकिन बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते ने हर किसी का ध्यान खींचा था। इसके लिए उन्हें 'गोल्ड डिगर' तक कहा गया था। अब, जब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक नया चैट शो 'चैप्टर 2' लॉन्च किया, तो उन्होंने सुष्मिता को पहले गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया। इस एपिसोड में रिया और सुष्मिता सेक्स, डायमंड और मुक्ति के बारे में बात करती दिखाई दीं।

रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया सुष्मिता से बड़ी 'गोल्ड डिगर'

हाल ही में, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने शो के पहले एपिसोड का टीजर शेयर किया, जिसमें वह सुष्मिता सेन के साथ खुलकर बात करती नज़र आईं। वीडियो में रिया ने ललित मोदी को डेट करने के बाद सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' के रूप में लेबल किए जाने के लिए उन पर कटाक्ष किया और मज़ाक में पूछा, "क्या आप जानती हैं कि कमरे में आपसे भी बड़ी गोल्ड डिगर है?" सुष्मिता ने आश्चर्यजनक रूप से रिया से पूछा कि वह किसके बारे में बात कर रही थीं, तो रिया ने खुद की तरफ इशारा किया। इसके बाद सुष्मिता ने व्यंग्यात्मक ढंग से पूछा, “ओह, तुम भी?” और रिया ने जवाब दिया, “मैं सबसे बड़ी (गोल्ड डिगर) हूं।”

rhea-sushmita

rhea-sushmita

इस टीजर से इतना साफ समझा जा सकता है कि रिया, सुष्मिता सेन के ललित मोदी संग रिश्ते के बारे में बात कर रही थीं, जिसने 2022 में हलचल मचा दी थी। दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद हर किसी ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर कहना शुरू कर दिया था कि एक्ट्रेस पैसों के लिए ललित मोदी को डेट कर रही थीं।

rhea-sushmita

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के अंतिम दर्शन में कहे थे ये 'दो शब्द', सुरजीत सिंह ने बताई थी पूरी दास्तां... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रिया चक्रवर्ती ने ऑनलाइन मिल रही नफरत पर दी प्रतिक्रिया

टीजर में आगे देख सकते हैं कि रिया ने मजाक में कहा कि वह गोल्ड डिगर की परवरिश पर एक कोर्स शुरू करना चाहती हैं, जिससे सुष्मिता हंस पड़ीं। रिया ने खुलासा किया कि वह जल्द ही 32 साल की हो जाएंगी, जिससे सुष्मिता ने उन्हें ‘छोटी बच्ची’ कहा। हालांकि, रिया ने पिछले कुछ सालों में ट्रोलिंग और नफरत का सामना करने का संकेत देते हुए कहा, “लेकिन दुनिया मुझे एक बच्चे के रूप में नहीं देख रही है।”

rhea-sushmita

sushmita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Sushmita Sen ने खुद को 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'कुछ चीजें हैं, जिनसे...', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सुष्मिता सेन की डेटिंग लाइफ

सुष्मिता की डेटिंग लाइफ हमेशा से सुर्खियों में छाई रही है। वह 2018 में मॉडल रोहमन शॉल के साथ एक स्थिर रिश्ते में थीं। हालांकि, 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। इसके बाद वह ललित मोदी संग रिश्ते की खबरों को लेकर चर्चा में आईं। हालांकि, बाद में कथित तौर पर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। 

sushmita sen

सुष्मिता सेन की लव लाइफ: विक्रम भट्ट से रोहमन शॉल तक 10 लोगों को किया डेट, फिर भी हैं सिंगल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, रिया द्वारा खुद को सबसे बड़ी 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.