आपको याद है Shah Rukh Khan की 'KKHH' में तारे गिनने वाला सिख बच्चा? जानें अब कैसे दिखते हैं Parzaan

यहां हम आपको फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में तारे गिनने वाले सिख बच्चे यानी परजान दस्तूर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अब काफी बड़े हो चुके हैं। आइए आपको उनकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

आपको याद है Shah Rukh Khan की 'KKHH' में तारे गिनने वाला सिख बच्चा? जानें अब कैसे दिखते हैं Parzaan

फिल्ममेकर करण जौहर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (1998) आज भी फैंस के दिलों में बसती है, जिसमें शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान ने अहम भूमिका निभाई थी। वैसे तो फिल्म के सभी किरदार इम्प्रेसिव थे, लेकिन जिसने हर किसी के जेहन में एक खास छाप छोड़ी, वो था वह छोटा सरदार बच्चा, जो हमेशा रात को तारे गिनता रहता था। जी हां, हम बात कर रहे हैं परजान दस्तूर (Parzaan Dasturकी, जिनके किरदार का नाम 'जसदीप सिंह' था।

जानें अब कैसे दिखते हैं परजान दस्तूर

परजान अब 32 साल के हो चुके हैं, जो फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उनके करियर के शुरुआती दौर की बात करें, तो उन्हें 'धारा' विज्ञापन में देखा गया था, जिससे वह पॉपुलर हुए थे। परजान मुंबई के एक पारसी परिवार से हैं, जिन्होंने 'सेंट मैरीज़' (ICSE) मुंबई और 'एच.आर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स' से अपनी पढ़ाई की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि परजान अब शादीशुदा हैं।

Parzaan Dastur

पिछले साल 'इंडियाटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में परजान ने एक्टिंग जारी न रखने के बारे में बात की थी और बताया था कि वह बड़े होने के बाद भी एक्टिंग जारी रखना चाहते थे, लेकिन चीजें उनके मुताबिक नहीं हुई। 

Parzaan Dastur

परजान दस्तूर की शादी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब परज़ान दस्तूर सुपरस्टार शाहरुख खान संग आए नजर

कुछ साल पहले, एक पार्टी में जब 'KKHH' की पूरी कास्ट दोबारा एक साथ आई थी, जहां परजान की मुलाकात शाहरुख खान से हुई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, "जब परजान पठान से मिलता है।" उनकी तस्वीर पर फैंस की प्रतिक्रिया जानने के लिए यहां क्लिक करें

Parzaan Dastur

परजान दस्तूर का एक्टिंग करियर

'कुछ कुछ होता है' में अपने डायलॉग 'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ' के लिए फेमस परजान ने 'मोहब्बतें', 'ज़ुबैदा' और 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा, 'परज़ानिया' (2005) बतौर लीड उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें उन्होंने एक ऐसे लड़के की भूमिका निभाई थी, जो गुजरात दंगों के दौरान लापता हो जाता है। इसके बाद उन्हें 2009 की फिल्म 'सिकंदर' में देखा गया था। इसके लिए उन्होंने बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए 'स्टारडस्ट अवॉर्ड' में नॉमिनेशन हासिल किया था। तब से, वह फिल्मी पर्दे से दूर हैं।

Parzaan Dastur

फिलहाल, परजान के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis