Rekha ने Anant की शादी में Aishwarya से मिलने के बाद Salman से की बातचीत, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने के बाद दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने सलमान खान के साथ समय बिताया। इस पर नेटिजंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Rekha ने Anant की शादी में Aishwarya से मिलने के बाद Salman से की बातचीत, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार के साथ पोज नहीं दिया। इतना ही नहीं, वह अपनी बेटी के साथ 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में भी अलग से पहुंचीं। ऐश्वर्या अपने पति और ससुराल वालों के साथ नहीं आईं, लेकिन वह रेखा के साथ गॉसिप करती दिखीं, जिससे इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए। इसी बीच एक और घटना घटी, जिसने सबका ध्यान खींचा।

अनंत की शादी में ऐश्वर्या से मिलने के बाद रेखा ने सलमान खान के साथ बिताया समय 

'रेडिट' पर स्क्रॉल करते समय हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग पार्टी का एक वीडियो मिला। वीडियो में हम ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने के बाद रेखा को सलमान खान के साथ समय बिताते हुए देख सकते हैं। सलमान ब्लैक कलर के कुर्ते-पायजामे में थे, जबकि रेखा डार्क रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, ऐश्वर्या से मिलने के बाद जिस तरह से वह सलमान से मिलीं, उसने सबका ध्यान खींचा।

rekha

rekha

वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिजंस अपनी राय देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इंटरनेट यूजर्स ने कुछ मज़ेदार प्रतिक्रियाएं साझा कीं। एक यूजर ने लिखा, "सुख दुख।" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, "वह ऐश्वर्या के बारे में पूछ रहे हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

rekha

salman

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पारिवारिक कलह की अफवाहों को दी हवा, बच्चन फैमिली संग नहीं दिया पोज

​काफी समय से ऐश्वर्या और उनके ससुराल वालों के बीच 'सब कुछ ठीक नहीं' होने की खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि, बच्चन परिवार और अभिनेत्री ने कभी इस पर बात नहीं की। अनंत अंबानी की शादी में अभिषेक, अमिताभ, जया, श्वेता, निखिल, अगस्त्य और नव्या सहित बच्चन परिवार के लगभग सभी सदस्य एक साथ पहुंचे। सभी ने कई तस्वीरों के लिए पोज दिए, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या फ्रेम से गायब थीं।

bachchan family

बाद में अभिनेत्री को अपनी बेटी आराध्या के साथ एक शानदार एंट्री करते हुए देखा गया। वह रेखा से भी मिलीं और अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को गले लगाया। इस बीच, अनंत अंबानी की शादी की कई अंदरूनी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या को एक साथ देखा गया। इसने लोगों को सरप्राइज कर दिया कि क्या इस कपल के बीच सब कुछ ठीक है और केवल पारिवारिक झगड़ा है। 

bachchan family

bachchan

Amitabh Bachchan ने बहू Aishwarya के नाम पर कॉलेज बनवाने का किया था वादा, लेकिन नहीं किया पूरा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का पिछला रिश्ता 

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का रिश्ता बदनाम था। एक्स कपल ने कई फिल्मों में साथ काम किया। फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में उनकी केमिस्ट्री ने सिने-प्रेमियों को दीवाना बना दिया था। ऐश्वर्या और सलमान 90 के दशक में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक थे और उन्होंने अपनी केमिस्ट्री से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

aish

हालांकि, अपने रिश्ते के दो साल बाद ही सलमान के कथित अपमानजनक व्यवहार के कारण दोनों अलग हो गए। उसके बाद ऐश्वर्या ने कभी सलमान के बारे में बात नहीं की। वह जीवन में आगे बढ़ गईं और अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और कुछ साल बाद वे अपनी बेटी आराध्या के माता-पिता बने।

aish

जब Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या से मिलने के बाद सलमान और रेखा के एक साथ समय बिताने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis