'केजीएफ 2' फेम रवीना टंडन अपने दिवंगत पिता को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'सबकुछ उनसे सीखा'

हाल ही में, एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने स्वर्गीय पिता रवि टंडन के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

'केजीएफ 2' फेम रवीना टंडन अपने दिवंगत पिता को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'सबकुछ उनसे सीखा'

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को उनके आलोचकों और फैंस दोनों से अपार सराहना मिली। अब एक मीडिया पोर्टल के साथ इंटरव्यू में रवीना ने अपने पिता के निधन पर बात की है।

raveena

पहले आप ये जान लीजिए कि, रवीना टंडन ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही 2005 में रवीना ने बेटी राशा को जन्म दिया और साल 2008 में उन्होंने बेटे रणबीर वर्धन का स्वागत किया था। रवीना टंडन ने महज 21 साल की उम्र में दो लड़कियों को गोद लिया था। शादी के बाद भी रवीना ने अपनी गोद ली हुई बेटियों की पूरी जिम्मेदारी निभाई थी। रवीना ने पूजा को अच्छी परवरिश और शिक्षा दी, जिसकी वजह से आज वह इवेंट डिजाइनर हैं, तो वहीं छाया एक एयर होस्टेस हैं। 

raveena

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने की पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- 'उन्होंने मुझे काम-जीवन को बैलेंस करना सिखाया')

रवीना टंडन के पिता रवि टंडन ने 11 फरवरी 2022 को 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी। उस समय उनका पूरा परिवार सबसे कठिन समय से गुजर रहा था। हालांकि, रवीना ने इस मुश्किल समय में हिम्मत जुटाई थी और अपने पिता का अंतिम संस्कार खुद किया था। अपने पिता के अंतिम संस्कार की रस्में निभाते हुए सफेद पोशाक में अभिनेत्री भावुक दिख रही थीं।

raveena

हाल ही में, 'बॉलीवुड बबल' को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रवीना टंडन भावुक हो गईं, क्योंकि उन्होंने अपने पिता रवि टंडन के बारे में बात की और खुलासा किया कि, उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, अपने पिता से सीखा है। अपने पिता के निधन के बारे में बात करते हुए रवीना ने साझा किया कि, उन्हें खुशी है कि, वो उनसे बहुत प्यार करती हैं।

raveena

बकौल रवीना, "सौभाग्य से मैंने उन्हें सब कुछ बताया और मेरे पिताजी के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ कि, मैंने उन्हें यह नहीं बताया कि, मैं अपने जीवन के हर दिन उनके लिए क्या महसूस करती हूं और मैं क्या कर रहा थी या क्या हो रहा था। वह मेरे बारे में सब कुछ जानते थे। मैं जानती हूं कि, वह अभी भी सब कुछ देख रहे हैं।"

raveena

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने बेटी जियाना के 'राइस सेरेमनी' की तस्वीरें कीं शेयर, दिखाया बुआ सुष्मिता सेन का तोहफा)

आगे उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि, मैं उन कुछ धन्य और भाग्यशाली लोगों में से एक हूं, जिनके पास एक बहुत ही स्थिर पारिवारिक जीवन था। मेरे माता-पिता हमेशा मेरी रीढ़ की हड्डी रहे हैं और मुझे हमेशा साथ रखते थे। मैं जब गिरती थी, तो मेरे पापा कहते थे कि, बच्चा जब गिरता है तो लाख बार गिरता है, लेकिन बैठता नहीं है। वो तब तक गिरता रहता है, जब तक वह एक आदमी की तरह चलना नहीं सीखता है। ये सबकुछ मेरे दिमाग में बैठ गया था।''

raveena

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की प्यारी तस्वीर, रूमर्ड BF सिद्धांत चतुर्वेदी ने दी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, हमें रवीना टंडन और उनके पिता का बॉन्ड बेहद पसंद था। वैसे, आपका इस बारे में क्या विचार है। हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis