दो महीने बाद परिवार से मिलकर बेहद खुश नजर आईं रवीना टंडन, शेयर की फैमिली फोटोज

अभिनेत्री रवीना टंडन दो महीने बाद अपने परिवार से मिलीं, जिसकी खुशी उन्होंने कुछ फैमिली फोटोज के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दो महीने बाद परिवार से मिलकर बेहद खुश नजर आईं रवीना टंडन, शेयर की फैमिली फोटोज

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। रवीना अक्सर वीडियो और तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, रवीना टंडन काफी समय के बाद अपनी फैमिली से मिलीं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

इससे पहले हम बात करते हैं रवीना टंडन के उस वीडियो की, जो उन्होंने अपनी बेटी के साथ बनाई थी। रवीना ने ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक डायलॉग पर वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, शहनाज गिल ने 'बिग बॉस' के पिछले सीजन में डायलॉग मारा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता'। इस डायलॉग के सामने आने के बाद बहुत से लोगों ने वीडियो बनाया था। इसी पर रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ वीडियो बनाया था। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा था, ‘यह बहुत अच्छा लगा यशराज मुखाटे और शहनाज गिल। तुम दोनों बेहतरीन हो।’ (ये भी पढ़ें- बेटी समीशा के साथ पहली फैमिली वेकेशन मनाने गोवा निकलीं शिल्पा शेट्टी, देखें फोटो व वीडियो)

दो महीने बाद फैमिली से मिलीं रवीना

अब बताते हैं रवीना टंडन के हालिया पोस्ट की, जो उन्होंने 20 दिसंबर 2020 को शेयर किया है। रवीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी फैमिली की हैं। इन तस्वीरों में रवीना टंडन के माता-पिता, सास, पति और दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में रवीना फैमिली लंच करती दिखाई दे रही हैं। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा है, ‘संडे इन्हीं से बना है। घर, मां और परिवार। दो महीने बाद घर पर।’ रवीना ने हार्ट इमोजी के साथ हैशटैग में लिखा था #homesweethome।

बच्चों के साथ हिमाचल में की थी मस्ती

आपको बता दें कि, रवीना टंडन पिछले महीने यानी नवंबर में अपने बच्चों के साथ हिमाचल प्रदेश की वादियों में मस्ती करती नजर आई थीं। उन्होंने बेटी राशा और बेटे रणबीर के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं। हालांकि, रवीना उस वक्त छुट्टियां ही मनाने नहीं गई थीं, बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग के लिए गई थीं।

अक्षय के धोखा देने पर अनिल ने थामा था हाथ

रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने साल 1991 में 'पत्थर के फूल' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रवीना ने 'मोहरा', 'दिलवाले' 'अंदाज अपना-अपना' 'दुल्हे राजा' जैसी एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी थीं, जिसके बाद वह इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। रवीना की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही है। कई अभिनेताओं के साथ रवीना के अफेयर की खबरें सामने आई थीं, लेकिन जिनके साथ रवीना सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं, वह अक्षय कुमार थे। अक्षय से धोखा खाने के बाद रवीना को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से प्यार हो गया था और दोनों ने 2004 में शादी रचा ली थी। रवीना अनिल की दूसरी पत्नी हैं। रवीना के साथ शादी करने से पहले अनिल ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था। (ये भी पढ़ें- राखी सावंत के पति रितेश बोले- 'उसे मेरे सपोर्ट की जरूरत है, मैं 'बिग बॉस' के घर जरूर जाउंगा')

फिलहाल, रवीना अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो रवीना टंडन द्वारा शेयर की गई उनकी ये फैमिली पिक्चर्स आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो, तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis