रवीना टंडन ने पिता रवि टंडन के 86वें बर्थडे पर शेयर कीं बचपन की अनदेखी फोटोज, लिखा-'मेरे हीरो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने पिता रवि टंडन के 86वें जन्मदिन पर उनके साथ अपने बचपन की अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रवीना टंडन ने पिता रवि टंडन के 86वें बर्थडे पर शेयर कीं बचपन की अनदेखी फोटोज, लिखा-'मेरे हीरो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी स्टनिंग सेल्फी, थ्रोबैक फोटोज और वेकेशन पर ली गई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने पिता रवि टंडन (Ravi Tandon) के जन्मदिन पर कुछ थ्रोबैक फोटोज की सीरीज शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

पहले आप ये जान लीजिए कि, रवीना टंडन ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही 2005 में रवीना ने बेटी राशा को जन्म दिया और साल 2008 में उन्होंने बेटे रणबीर वर्धन का स्वागत किया था। रवीना टंडन ने महज 21 साल की उम्र में दो लड़कियों को गोद लिया था। शादी के बाद भी रवीना ने अपनी गोद ली हुई बेटियों की पूरी जिम्मेदारी निभाई थी। रवीना ने पूजा को अच्छी परवरिश और शिक्षा दी, जिसकी वजह से आज वह इवेंट डिजाइनर हैं, तो वहीं छाया एक एयर होस्टेस हैं। (ये भी पढ़ें: श्रुति हासन संग रिश्ते पर बोले रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका, कहा- 'हमें म्यूजिक ने जोड़ा है')

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज, जो रवीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने आज यानी 17 फरवरी 2021 को अपने पिता रवि टंडन को कुछ पुरानी फोटोज शेयर करके उनके 86वें जन्मदिन की बधाई दी है। इनमें से कुछ फोटोज रवीना के बचपन की हैं, जिनमें वो अपने पापा की गोद में काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं, एक तस्वीर लेटेस्ट की है, जिसमें दोनों पिता-बेटी मुस्कुराते हुए देखे जा सकते हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, “मेरा पहला प्यार, मेरे हीरो, मेरे इंस्पिरेशन...हैप्पी हैप्पी बर्थडे पापा! ये आने वाले कई सारे रॉकिंग सालों के लिए #ravitandon  #foreverpapasgirl।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक हार्ट, केक और कई सारे इमोजी भी बनाये हैं। (ये भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की लव स्टोरी: सच्चा प्यार जानना हो तो जरूर पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

इससे पहले, 20 दिसंबर 2020 को रवीना ने कुछ फैमिली फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के पिता रवि टंडन, मां वीना टंडन, बेटी राशा थडानी, बेटा रणबीर थडानी व अन्य फैमिली मेंबर्स नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “#Sundays इसलिए ही बने होते हैं। मेरा घर और मेरी फैमिली। #homesweethome 2 महीनों बाद घर पर।” इसके साथ ही रवीना ने कई सारे हार्ट और किस के इमोजी भी बनाये थे।

रवीना ने शेयर किया था बेटियों को गोद लेने का अनुभव

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में बेटियों को गोद लेने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘यह वास्तव में एक अनूठा अनुभव है। मैंने हमेशा महसूस किया है कि किसी को किसी के जीवन में फर्क करने के लिए एक अरबपति होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन बस एक दयालु दिल है जो ऐसा कर रहा है। तब लोग मेरे फैसले पर आशंकित थे और कहा था कि कोई भी इनकी वजह से मेरे साथ शादी नहीं करना चाहेगा। लेकिन जो होना होता है, वह तय होता है।’ इसके आगे उन्होंने कहा था कि, ‘मैं अधिक धन्य नहीं हो सकती थी। अपने प्यार को दिखाने के लिए वे अब भी मुझे पत्र लिखते हैं। मैं सभी को, यहां तक ​​कि सिंगल मदर को भी आगे आने और ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करूंगी।' (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को चौथी बार अब्बू बनते देखने के लिए बेताब हैं बहन सबा, फोटो शेयर कर दिखाई ​फीलिंग्स)

Raveena Tandon

फ़िलहाल, हम भी रवीना टंडन के पिता को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis