मां रसीला को उठाते हुए रश्मि देसाई ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें शेयर कर फैंस से पूछा कैप्शन

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने मां रसीला देसाई के साथ एक फोटोशूट कराया है। आइए देखते है मां-बेटी की वो क्यूट तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मां रसीला को उठाते हुए रश्मि देसाई ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें शेयर कर फैंस से पूछा कैप्शन

दुनिया में ऐसा कोई भी शब्द नहीं है जो एक मां और बेटी के रिश्ते का सही तरीके से वर्णन कर सके। ये एक ऐसा अटूट कनेक्शन है जिसकी डोर समय के साथ और मजबूत होती चली जाती है। मां रसीला देसाई (Rasila Desai) के साथ एक ऐसा ही स्पेशल बॉन्ड टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी शेयर करती हैं। पिछले कुछ सालों में कई इंटरव्यूज और मीडिया से बातचीत के दौरान भी एक्ट्रेस अपनी मां के साथ जुड़े एक ब्यूटीफुल बॉन्ड के बारे में बात करती हुई देखी जा चुकी हैं।

अब एक बार फिर रश्मि ने अपनी मां रसीला के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। तो बिना देर किए आइए देखते हैं दोनों मां-बेटी के लेटेस्ट फोटोशूट की क्यूट तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर दूसरी बार गूंजने वाली हैं किलकारी, यहां देखें गिन्नी चतरथ के बेबी बंप का वीडियो)

दरअसल, 19 नवंबर 2020 को रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी गॉर्जियस मां के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट की पहली तस्वीर में एक्ट्रेस की बिंदास मॉम अपनी बेटी को पीठ पर उठाते हुए देखी जा सकती हैं, तो वहीं दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है।

तीसरी फोटो में रश्मि अपनी मां को लिफ्ट करते हुए नजर आ रही हैं, जबकि चौथी तस्वीर में हम दोनों को एक सुपरक्यूट डॉगी के साथ देख सकते हैं।

आखिरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मां को प्यार से किस कर रही हैं। इन क्यूट फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस से इसका कैप्शन पूछा है। रश्मि ने लिखा है, “कैप्शन?? @imrasila #rashamidesai #teamrashamidesai #mother #motherdaughter #live #love"।

इससे पहले ‘पिंकविला’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने अपने बचपन के स्ट्रगल और बतौर सिंगल मदर मां रसीला की लाइफ में आईं मुश्किलों के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था, “मेरी मां मेरे लिए मां और बाप दोनों के समान हैं। वो मेरी दुनिया हैं। मेरी दुनिया बहुत छोटी है। मेरी मां के लिए, ये दुनिया और भी छोटी थी। मेरी मां मेरे पिता भी हैं। उनके लिए, मेरे बड़े होने तक अपने दो बच्चों को लिमिटेड सैलरी में बेस्ट लाइफ देना काफी ज्यादा मुश्किल था।” (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया के जन्मदिन पर प्यार बरसाते दिखे आदर जैन, एक्ट्रेस बोलीं 'आपके साथ जिंदगी खूबसूरत है')

रश्मि ने आगे कहा था, “वो एक सरकारी टीचर थीं, तो उनके लिए ये बहुत मुश्किल था। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने हमें संवारने में कोई कंप्रोमाइज नहीं किया।” एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि बचपन के दिनों से ही उन्हें पढ़ाई में कोई दिलचस्पी नहीं थी और इसकी जगह उन्हें वो डांस सीखने के लिए काफी पैशनेट थीं। रश्मि ने कहा था, “मेरे बचपन के दौरान, मैं और मेरी मां काफी मजाक किया करते थे क्योंकि मुझे पढ़ाई में कोई इंट्रेस्ट नहीं था, पर मुझे डांसिंग पसंद थी।”

मां की तरह रश्मि देसाई भी हैं सिंगल मदर

ये बात बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि अपनी मां की तरह रश्मि देसाई भी एक सिंगल मदर हैं। उनकी एक बेटी है जिसका नाम मान्या संधू है। दरअसल, कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'उतरन' के दौरान एक्ट्रेस को अपने को-एक्टर नंदीश संधू से प्यार हो गया था, और दोनों ने 12 फरवरी 2012 को गुप-चुप तरीके से शादी कर ली थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 4 साल के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। मौजूदा समय में, ये तलाकशुदा एक्ट्रेस अकेले ही अपनी बेटी का पालन-पोषण कर रही है। (ये भी पढ़ें: भाभी सुष्मिता सेन को चारू असोपा व पति राजीव ने शानदार अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा इमोशनल पोस्ट)

इसके बाद टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में एक्ट्रेस की लव केमिस्ट्री अरहान खान के साथ देखी गई थी, लेकिन जब सलमान ने अरहान के शादीशुदा और एक बच्चे की सच्चाई बताई तो एक्ट्रेस ने शो में ही उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

फिलहाल, रश्मि अपनी मां और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। तो आपको रश्मि का मां रसीला के साथ फोटोशूट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis