Ranvir Shorey ने बेरोजगार होने के कारण 'BB OTT 3' में शामिल होने की कही बात, कहा- 'काम होता तो..'

हाल ही में, एक्टर रणवीर शौरी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्मों में काम न मिलने की वजह से रियलिटी शो में हिस्सा लिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranvir Shorey ने बेरोजगार होने के कारण 'BB OTT 3' में शामिल होने की कही बात, कहा- 'काम होता तो..'

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने 'लूटकेस', 'एक था टाइगर' और 'सोनचिरैया' जैसी फिल्मों में काम किया। अब, वह रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल हुए। प्रीमियर एपिसोड में एक्टर ने शो में शामिल होने की वजह का खुलासा किया, जिसने फैंस को इमोशनल कर दिया।

रणवीर शौरी ने बेरोजगार होने का किया खुलासा

दरअसल, पहले ही एपिसोड में जब शो की अन्य कंटेंस्टेंट शिवानी कुमारी ने रणवीर से पूछा कि वह कौन हैं और क्या करते हैं, तो एक्टर ने बड़ी शालीनता के साथ इस सवाल का जवाब दिया और बताया कि वह एक एक्टर हैं, फिल्मों में काम करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पिछले कुछ सालों से उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा लिया है।

Ranvir Shorey

रणवीर ने कहा, "मैं एक अभिनेता हूं। मैंने अपनी पहली फिल्म साल 1999 में की थी। आज मेरे पास काम होता, तो मैं यहां क्यों होता। आपका (सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर) तो अच्छा है खुद ही सब बनाओ, खुद ही कमाओ। आजकल ये थोड़ी नई तकनीक आ गई है। हम थोड़े पुराने जमाने के हैं।"

Ranvir Shorey

रणवीर शौरी की बात सुन भावुक हुए फैंस

जैसे ही रणवीर शौरी का 'काम न होने' का कबूलनामा इंटरनेट पर सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और उन्हें इंडस्ट्री द्वारा काम न दिए जाने पर निराशा व्यक्त की। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वह बहुत मल्टी टैलेंटेड अभिनेता हैं, लेकिन इतने विनम्र और जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने यह कहने में संकोच नहीं किया कि वे बेरोजगार हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "मेरा मतलब है, रणवीर को कौन नहीं जानता? वह एक अद्भुत अभिनेता हैं।" देखें कमेंट्स।

Ranvir Shorey

Ranvir Shorey

'BB OTT 3' के घर की झलकियां: बड़े ड्रैगन से यूनिक बेडरूम तक, बहुत कुछ 'हैरी पॉटर' की दिलाता है याद, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

'बिग बॉस ओटीटी 3' के बारे में अधिक जानकारी

बता दें कि 21 जून 2024 से शुरू हुए 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जिसमें सना मकबूल, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, शोभा डे, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक और साई केतन राव जैसे प्रतियोगी शामिल हैं।

BB OTT 3

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने वड़ा पाव बेचकर होने वाली अपनी एक दिन की शॉकिंग कमाई का किया खुलासा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, फिल्मों में काम न मिलने के रणवीर शौरी के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.