Ranvir Shorey ने Kritika को किस करने वाले वायरल वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'वो दोनों मुझसे..'

हाल ही में, एक्टर रणवीर शौरी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका मलिक को किस करने वाले वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranvir Shorey ने Kritika को किस करने वाले वायरल वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'वो दोनों मुझसे..'

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थे, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा, रणवीर का कृतिका मलिक को किस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी खूब चर्चा हुई। अब, रणवीर ने नए इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया दी है।

रणवीर शौरी ने कृतिका मलिक को किस करते हुए अपने वायरल वीडियो पर की बात

रणवीर शौरी ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में बिग बॉस ओटीटी के घर में अपने सफर के बारे में जानकारी साझा की। बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले से रणवीर के उस वीडियो के बारे में सवाल किया, जिसमें उन्होंने फाइनलिस्ट बनकर सबसे पहले घर से बाहर जाने के बाद अरमान मलिक की पत्नी कृतिका मलिक को किस किया था।

Ranvir Shorey

वीडियो में रणवीर ने कृतिका को गले लगाकर उनके गाल पर किस किया था। जल्द ही वीडियो वायरल हो गया, जिस पर बात करने से रणवीर ने शुरू में तो मना कर दिया, लेकिन जब होस्ट ने वीडियो पर कृतिका के पति अरमान की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा, तो एक्टर ने कहा, “हां सही बात है! वो दोनो मुझसे बहुत छोटे हैं।”

कृतिका को रणवीर के किस करने वाले वीडियो पर अरमान की प्रतिक्रिया

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर आने के बाद, अरमान ने अपने YouTube चैनल पर शो में होने वाली हर बड़ी घटना पर बात की। फिनाले के बाद जब रणवीर का कृतिका मलिक को किस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ, तो नेटिजंस ने अरमान की नाराज़गी को तुरंत पहचान लिया। हालांकि, अरमान ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा था कि रणवीर उनसे बड़े हैं और उन्हें व कृतिका को अपने बच्चों की तरह मानते हैं। 

Ranvir Shorey

Ranvir Shorey

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया था कटाक्ष, कहा था- 'सबसे बड़ा स्कैम', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उनके शब्दों में, "पहली बात तो आपकी सोच और आंखें दोनो ही गलत हैं। वो इंसान सबका इतना सम्मान करते हैं। अपने बच्चों की तरह उन्होंने मुझे और कृतिका को ट्रीट किया।"

अरमान ने कहा था कि उन्हें यकीन है कि रणवीर के दिल में उनके और उनके परिवार के लिए सिर्फ़ अच्छी भावना है। साथ ही, उन्होंने उन लोगों की आलोचना की जो वीडियो को गलत संदर्भ में ले रहे थे। उन्होंने यह कहकर अपनी बात खत्म की कि बॉलीवुड में लोगों का अभिवादन करने के लिए गले लगना या साइड हग देना सामान्य बात है।

RANVIR SHOREY

फिलहाल, कृतिका को किस करने वाले वायरल वीडियो पर रणवीर की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis